बॉलीवुड

BB16 : साजिद खान के कारण मंदाना करीमी ने छोड़ा बॉलीवुड, रोते हुए बताई अपनी आपबीती

टीवी का सबसे चर्चित और विवादित रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ नए सीजन के साथ लौट आया है. शो के इस सीजन को भी हर सीजन की तरह खूब प्यार मिल रहा है. बिग बॉस 16 में कई जाने-माने चेहरों ने हिस्सा लिया है लेकिन एक चेहरा सबसे ज्यादा चर्चा में बना हुआ है.

sajid khan

यहां बात हो रही है बॉलीवुड के जाने माने निर्देशक साजिद खान की. साजिद खान को बिग बॉस 16 में देखने के बाद कई लोगों का गुस्सा फूटा है. साजिद के खिलाफ बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां भी है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि देश में जब मीटू अभियान चल रहा था तो उसमें साजिद का नाम भी आया था.

sajid khan

साजिद पर उस समय कई एक्ट्रेस और मॉडल ने यौन शोषण के आरोप लगाए थे. इस वजह से साजिद को अब तक लोगों की आलोचनाओं का और उनके गुस्से का सामना करना पड़ा है. बिग बॉस के घर में प्रतियोगी बनकर आए साजिद को देखकर कई सेलेब्स हैरान है. वहीं अभिनेत्री और मॉडल मंदाना करीमी ने भी साजिद पर हमला किया है.

sajid khan and mandana karimi

बता दें कि मीटू अभियान के दौरान मंदाना ने भी साजिद पर यौन शोषण के आरोप लगाए थे. साजिद की बिग बॉस में एंट्री से मंदाना आहत हुई है और उन्होंने बड़ा फैसला लेते हुए बॉलीवुड छोड़ने की बात कह दी. मंदाना ने साजिद की करतूत बताते हुए कहा था कि जब वह फिल्म हमशक्ल के लिए साजिद खान से मिलने गईं तो उन्होंने उनसे कहा था कि अपने कपड़े उतारो. मैं जो देखूंगा अगर वह मुझे पसंद आया तो तुम्हें रोल मिल सकता है.

mandana karimi

साजिद खान की बिग बॉस 16 में एंट्री पर मंदाना दुखी है. हाल ही में एक साक्षात्कार के दौरान अभिनेत्री ने अपने दिल की बात रखी. उन्होंने कहा कि, “इसने मुझे दुखी किया. सच कहूं तो यही वजह है कि मैंने पिछले सात महीनों से काम नहीं किया है. मैं अब काम भी नहीं कर रही हूं. मैं किसी ऑडिशन में भी भी नहीं जा रही हूं. मैं बॉलीवुड में काम नहीं करना चाहती. मैं ऐसी इंडस्ट्री में शामिल नहीं होना चाहती, जहां महिलाओं के लिए कोई सम्मान नहीं है”.

वहीं अभिनेत्री ने बॉलीवुड छोड़ने के सवाल पर कहा कि, “एक महिला होने के नाते यह आसान नहीं है. मुझे यह पता लगाने की जरूरत है कि किस चीज से मुझे खुशी मिलती है क्योंकि किसी भी चीज पर समझौता करने के लिए लाइफ बहुत छोटी है. कई लोग ऐसे होते हैं जो यह सोचकर समझौता कर लेते हैं कि एक आदमी के बोलने से और अपने आस-पास हो रही चीजों पर बात नहीं करते या फिर अपना मुंह बंद रखते हैं. यही सबसे बड़ी समस्या है…देखते हैं मेरी जिंदगी मुझे कहां ले जाती है”.

mandana karimi

Back to top button