बॉलीवुड

किसी ने हाथ पकड़ा तो किसी ने पर्स खिंचा, एयरपोर्ट पर करीना के साथ सेल्फी के चक्कर में बदसलूकी!

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री करीना कपूर खान आए दिन चर्चा में रहती है। करीना कभी अपनी तस्वीरों के कारण सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती तो कभी उनके वीडियोज वायरल होते रहते हैं। इसी बीच करीना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह परेशान होती हुई नजर आ रही है।

kareena kapoor

जी हां.. इस दौरान कई फैंस ने करीना कपूर के साथ जबरदस्ती सेल्फी लेने की कोशिश की तो कई लोगों ने उनका हाथ पकड़ा तो कुछ लोग उनका पर्स खींचते हुए नजर आ रहे हैं। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। तो आइए जानते हैं इस वायरल वीडियो के बारे में..

फैंस ने एक्ट्रेस के साथ किया ऐसा बर्ताव

दरअसल, करीना कपूर सोमवार सुबह एयरपोर्ट पर पहुंची जहां पर उन्हें पर पैपराजी ने स्पॉट किया। रिपोर्ट की मानें तो इस दौरान करीना कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए लंदन जा रही थी तभी उन्हें भीड़ ने रोक लिया। इस दौरान फैंस भी उन्हें देखकर काफी खुश हो गए और सेल्फी लेने के एक्साइटमेंट में भगदड़ मच गई।

kareena kapoor

कई फैंस यहां पर लगातार करीना के साथ सेल्फी लेने की कोशिश करते हैं। ऐसे में करीना बिल्कुल भी आगे नहीं निकल पाती है हालांकि जैसे तैसे वह भीड़ से आगे निकलने की कोशिश करती है। तो कोई उनका हाथ खींच रहा तो कुछ लोगों ने उनका पर्स भी पकड़ने की कोशिश की।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस दौरान करीना कपूर घबराई हुई थी और जैसे तैसे इस भीड़ से निकलना चाह रही थी। इस दौरान करीना कपूर ने सफेद शर्ट के साथ सफेद हाफ स्वेटर पहना हुआ था जिसमें वह बेहद दी खूबसूरत लग रही थी। इसके अलावा उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए गॉगल भी पहना हुआ था।

kareena kapoor

बता दे इस वीडियो को वायरल होने के बाद फैंस लगातार अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। कई लोगों ने करीना की तारीफ की तो कई लोगों ने भीड़ में मौजूद लोगों के बर्ताव पर सवाल उठाए। बता दें, इस दौरान करीना के साथ उनका छोटा बेटा जेह भी था। करीना ने इतना सब होने के बावजूद फैंस को निराश नहीं किया और धन्यवाद कहकर निकल गई।

करीना के खाते में है ये फ़िल्में

बात की जाए करीना कपूर की अपकमिंग फिल्म के बारे में तो वह जल्द ही हंसल मेहता की फिल्म में नजर आएंगी। यह एक मर्डर थ्रिलर है, जिसे करीना कपूर प्रोड्यूस भी कर रही हैं। इसके अलावा करीना कपूर के पास ‘द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ है जिसमें मुख्य किरदार में दिखाई देगी।

kareena kapoor

हाल ही में करीना कपूर को फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में देखा गया था जिसमें वह जाने-माने अभिनेता आमिर खान के साथ नजर आई थी। लेकिन इस दौरान उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही। वहीं करीना को उनके बयानों को लेकर काफी ट्रोल किया गया था। हालांकि फैंस को करीना के आने वाले प्रोजेक्ट्स काफी उम्मीदें है।

Back to top button