बॉलीवुड

रेखा से उर्वशी रौतेला तक, जब इन एक्ट्रेस ने बिन शादी भरा मांग में सिंदूर, जानें क्या था कारण

आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी हस्तियों के बारे में बताएंगे जिनमें से किसी ने बिना शादी के ही मांग में सिंदूर लगा लिया तो किसी ने बिछिया पहनी. बॉलीवुड में कभी कोई शादीशुदा एक्ट्रेस मांग में सिंदूर न भरने पर ट्रोल होती रहती है लेकिन हम आपको यहां ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे जिन्होंने कुंवारी होते हुए भी अपनी मांग में सिंदूर सजाया.

तनिषा मुखर्जी…

tanisha

तनिषा मुखर्जी हिंदी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री काजोल की छोटी बहन और दिग्गज अभिनेता अजय देवगन की साली हैं. तनिषा मुखर्जी बॉलीवुड में भी काम कर चुकी हैं लेकिन वे अपनी बहन और बहनोई की तरह सफल नहीं रही. बता दें कि 44 साल की तनीषा अविवाहित है. लेकिन एक बार वे अपने पैर में बिछिया पहनने को लेकर सुर्ख़ियों में रही थी. तब अफवाह उड़ी थी कि उन्होंने शादी कर ली है.

गीता कपूर…

geeta kapoor

गीता कपूर हिंदी सिनेमा की मशहूर कोरियोग्राफर है. बता दें कि गीता कपूर 49 साल की हो चुकी हैं और उन्होंने अब तक शादी नहीं की है. लेकिन एक बार वे मांग में सिंदूर लगाए हुए नजर आई थीं. लेकिन इस मामले में सफाई पेश करते हुए गीता ने बताया था कि यह केवल उनका फोटोशूट था.

रेखा…

rekha with s

हिंदी सिनेमा की दिग्गज अदाकारा रेखा का नाम भला कैसे इस मामले में पीछे रह सकता है. बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन अभिनेत्रियों में शुमार रेखा आज भी सिंदूर में नजर आती है. वे किसी सुहागन की तरह तैयार होती है. कहा जाता है कि उन्होंने विनोद मेहरा से शादी की थी. फिर दोनों अलग हो गए थे.

rekha

उनका अफेयर राज बब्बर, अमिताभ बच्चन, संजय दत्त और अक्षय कुमार संग भी रहा. वहीं रेखा ने साल 1990 में मुकेश अग्रवाल से शादी की थी और दोनों के तलाक के कुछ माह बाद मुकेश ने आत्महत्या कर ली थी. तो आखिर रेखा किसके नाम का सिंदूर अपनी मांग में लगाती है. यह रेखा का एक सबसे बड़ा रहस्य है.

आम्रपाली दुबे…

 

आम्रपाली दुबे भोजपुरी सिनेमा का जाना-माना नाम है. आम्रपाली ने एक वीडियो में खुद को सुहागन दिखाया था. एक वीडियो में वे मांग में सिंदूर लगाए हुए नजर आई थीं.

जसलीन मथारू…

jasleen matharu

जसलीन मथारू बिग बॉस के घर में भजन गायक अनूप जलोटा संग रिश्ते को खूब सुर्ख़ियों में रही थी. दोनों की शादी की भी अफवाह उड़ी थी. जसलीन ने सोशल मीडिया पर अनूप संग कई तस्वीरें भी पोस्ट की थी जिसमें जसलीन की मांग में सिन्दूर नजर आ रहा था.

उर्वशी रौतेला…

urvashi rautela

हिंदी सिनेमा की बेहद खूबसरत अभिनेत्री उर्वशी रौतेला भी इसी तरह के अवतार में नजर आ चुकी हैं. अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से अभिनेत्री ने 3 अप्रैल 2021 को एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसमें उनकी मांग में सिंदूर नजर आ रहा था.

लता मंगेशकर…

lata mangeshkar

दुनिया की दिग्गज और महान गायिका लता मंगेशकर जी ने कभी शादी नहीं की. वे ताउम्र कुंवारी ही रही. लेकिन आपको बता दें कि वे अक्सर सिंदूर से अपनी मांग भरती थीं. एक बार अभिनेत्री तबस्सुम से बात करते हुए लता जी ने इस राज से पर्दा उठाते हुए कहा था कि, ‘ये सिंदूर है संगीत के नाम का’.

Back to top button