बॉलीवुड

बिकिनी छोड़ पारंपरिक परिधान में दिखीं नुसरत जहां, बॉयफ्रेंड संग शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

बंगाली फिल्म एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां आए दिन चर्चा में रहती है। नुसरत जहां सोशल मीडिया का भी काफी इस्तेमाल करती है और अक्सर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती है। लेकिन इसी बीच नुसरत जहां अपने बॉयफ्रेंड यश दासगुप्ता के साथ पारंपरिक परिधान पहने हुए नजर आई जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में कपल का बेहद ही खूबसूरत अंदाज देखने को मिला। वहीं फैंस को भी नुसरत की यह तस्वीर पसंद आई।

दरअसल, नुसरत जहां और यशदास गुप्ता की यह तस्वीरें दुर्गा अष्टमी के अवसर की है। देखा जा सकता है कि पर्पल कलर की साड़ी पहने हुए नुसरत पारंपरिक परिधान में बेहद ही खूबसूरत लग रही है। वही उनकी सादगी पर फैंस मर मिटे हैं।

इस दौरान यशदास ने ग्रीन कलर का कुर्ता पजामा कैरी किया हुआ है जिसमें यह दोनों एक दूसरे के साथ लग रहे हैं। बता दे इन तस्वीरों को नुसरत जहां ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिन पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

गौरतलब है कि नुसरत जहां अपनी बिकनी फोटोज शेयर करती रहती है। सांसद बनने के बाद नुसरत की इस तरह की तस्वीर फैंस को थोड़ी कम पसंद आती है। ऐसे में वह अक्सर ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाती है। बता दें, हाल ही में नुसरत जहां ने अपनी कुछ बिकिनी फोटोज शेयर की थी जिसमें वह काफी सिजलिंग पोज देती नजर आई थी।

nusrat jhan

इन तस्वीरों को देखने के बाद कई लोग भड़क गए थे। लोगों को कहना था कि, नुसरत एक एक्ट्रेस होने के साथ साथ एक संसद भी है उन्हें इस तरह की तस्वीरें शेयर करना शोभा नहीं देता। बता दें, नुसरत को बुरी ट्रोल किया गया था।

nusrat jhan

हालांकि नुसरत बेबाक तरीके से अपने जिंदगी जीना पसंद करती है। बता दे नुसरत जहां ने साल 2019 में तुर्की के बिजनेसमैन निखिल जैन के साथ शादी रचाई थी। लेकिन शादी के डेढ़ साल बाद ही यह दोनों एक दूसरे से अलग हो गए।

nusrat jhan

इसके बाद नुसरत जहां बंगाली मशहूर एक्टर यश दासगुप्ता को डेट कर रही है। इन दोनों का एक बेटा भी है। हालांकि अभी तक यश और नुसरत में शादी नहीं की है। गौरतलब है कि, यशदास गुप्ता भी बंगाली सिनेमा के एक जाने माने अभिनेता है जिन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा वह नुसरत के साथ भी कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं।

nusrat jhan

बता दें, नुसरत जहां की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। उन्होंने अपने करियर में कई फिल्मों में काम किया है। बता दें, नुसरत जहां को लेकर यह भी चर्चा हो रही थी कि वह जल्दी बिग बॉस 16 में नजर आ सकती है। हालांकि नुसरत की तरफ से इस तरह का कोई बयान सामने नहीं आया था और न ही उन्होंने इस शो में हिस्सा लिया।

Back to top button