बॉलीवुड

सैकड़ों लोगों के बीच डांस कर रही थीं नोरा फतेही, हवा के झोंके से हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार

अपनी दिलकश अदाओं से फैंस पर कहर ढाने आने वाली मशहूर एक्ट्रेस नोरा फतेही को भला कौन नहीं जानता। वही उनके डांस का तो हर कोई दीवाना है। गौरतलब है कि नोरा अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी डांस वीडियो और खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है। अब इसी बीच नोरा फतेही का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई।

वायरल हुआ नोरा का ये डांस वीडियो
दरअसल, नोरा फतेही इस वीडियो में बेहद ही कातिलाना डांस करती हुई नजर आ रही है। वहीं उनकी दिलकश अदाएं और डांस मूव्स देखकर वहां पर काफी दर्शक आ गए। पब्लिक डिमांड की वजह से नोरा फतेही लाइव परफॉर्मेंस करती है। इसी से जुड़ा उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा। देखा जा सकता है कि नोरा बड़े ही जोश में डांस करती हुई नजर आ रही है। लेकिन तभी हवा का झोंका आता है जिससे उनके कपडे ऊपर उड़ जाते हैं और वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाती है।

nora fatehi

वायरल हो रहे इस वीडियो में देख सकते हैं कि लाइव डांस परफॉर्मेंस के दौरान नोरा फतेही ने नीले रंग की वन पीस ड्रेस पहनी हुई है जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही है। इस ड्रेस में एक स्टाइलिश कट भी था। नोरा फतेही इतनी जोश में डांस कर रही थी कि उन्हें बिल्कुल नहीं पता चला कि हवा के झोंके के कारण ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईv हालांकि बाद में वह अपनी ड्रेस भी ठीक करती हुई दिखाई दी। नोरा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।


बिग बॉस से पॉपुलर हुईं नोरा
बता दें नोरा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और हमेशा अपने खूबसूरत तस्वीरें साझा करते रहती है। वहीं उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है और लाखों लोगों उनके डांस के दीवाने हैं। नोरा अपने बोल्ड अंदाज के लिए भी मशहूर है। बता दें, नोरा ने साल 2014 में रिलीज़ हुई फ़िल्म रोर : टाइगर्स ऑफ द सुंदरवन’ से डेब्यू किया। इसके बाद वह ‘बिग बॉस-9’ में नजर आई जहां से उन्हें पॉपुलरिटी हासिल हुई।

nora fatehi

इसके बाद नोरा को ‘कमरिया’, ‘दिलबर दिलबर’ और साकी साकी जैसे मशहूर गानों में देखा गया। अब नोरा के पास काम की कोई कमी नहीं है और वह जल्द ही नए प्रोजेक्ट्स में दिखाई देंगी। नोरा कई म्यूजिक वीडियो में काम कर चुकी है। नोरा को आखिरी बार फिल्म ‘भुज द प्राइड ऑफ़ इण्डिया’ में देखा गया था जिसमें उन्होंने अभिनेता अजय देवगन और सोनाक्षी सिन्हा के साथ स्क्रीन शेयर की थी। इन दिनों नोरा ‘झलक दिखलाजा-10’ में नजर आ रही है।

Back to top button