बॉलीवुड

राखी संग मारपीट करते हैं बॉयफ्रेंड आदिल, एक्ट्रेस ने रो-रोकर सुनाया अपना दुखड़ा

बॉलीवुड इंडस्ट्री की ‘कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन’ कही जाने वाली मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत आए दिन चर्चा में रहती है। गौरतलब है कि राखी कभी अपनी खूबसूरत तस्वीरों से सुर्खियां लुटती है तो कभी उनका बेबाक बयान चर्चा में रहता है। इसके अलावा राखी सावंत की निजी जिंदगी भी काफी चर्चा में रही है। अब इसी बीच खुलासा हुआ है कि, राखी के बॉयफ्रेंड आदिल खान उनके साथ मारपीट करते हैं। इसके अलावा भी राखी सावंत ने अपने बॉयफ्रेंड आदिल को लेकर कई खुलासे किए।

rakhi sawant

राखी संग मारपीट करते हैं आदिल

दरअसल, हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान आदिल से पूछा कि, क्या जब राखी अपने किसी को-स्टार से मिली तो आपने उस पर हाथ उठाया? इस पर आदिल हांमी भरते दिखाई दिए और कहा कि, “हां, ये सच है।” इसके बाद राखी आगे कहती हैं कि वहां तो वहां उसके बाद घर पर भी। जिस पर आदिल ने कहा कि, “मैंने सिर्फ रात को ही डांटा था फिर राखी ने मुझे समझाया उसके बाद मैंने कुछ नहीं किया। इस दौरान राखी कहती है कि, “उधर जो हुआ सो हुआ फिर घर पर भी।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Siddharth Kannan (@sid_kannan)

मैंने सोचा यार पहले तो इसके हीरो बनाओ, इसकी तकदीर बनाओ। मैं इसके लिए लोगों से भीख मांगती हूं और ये मुझे मारता है, मैं कहती हूं कि मेरे साथ मेरे आदिल को ले लो, लेकिन उसके बावजूद भी मार खाओ।” इसके बाद आदिल कहते है कि, “ये सच नहीं हैं मैंने मारा नहीं था” वहीं राखी कहती है कि, “हां मुंह से सुनाया और एक-दो तो मुक्का भी मारा। अब अब मैं इस पर कुछ ज्यादा नहीं कह सकती हूं क्योंकि ये मेरे होने वाले हसबैंड हैं।”

rakhi sawant

राखी ने आदिल के पीछे लगवा दिए जासूस

बता दें, इससे पहले भी आदिल ने राखी सावंत को लेकर कहा था कि, वह उनके शक से परेशान हो गए हैं। राखी ने उनके पीछे जासूस भी छोड़े हुए हैं। राखी के मुताबिक आदिल अपनी एक्स गर्लफ्रेंड से बात करते हैं, ऐसे में राखी आदिल की पल-पल की खबर रखती है।

इस बारे में आदिल ने कहा कि, “राखी मुझ पर शक करती हैं। उन्हें लगता है कि मैं आज भी अपनी एक्स गर्लफ्रेंड से बात करता हूं। जब भी मैं मैसूर अपने होमटाउन जाता हूं तो राखी मेरे पीछे लोग भेजती हैं।

rakhi sawant

यह देखने के लिए कि मैं क्या कर रहा हूं। जब शादी से पहले राखी सावंत मुझे लेकर इतनी इनसिक्योर हैं तो फिर शादी के बाद तो चीजें और भी खराब होती हैं। इसलिए मैं राखी के साथ अपनी शादी को टाल रहा हूं। मैं राखी से तब तक शादी नहीं कर सकता, जब तक उनके अंदर की इनसिक्योरिटी खत्म नहीं हो जाती।”

rakhi sawant

बता दे हाल ही में राखी सावंत और आदिल एक म्यूजिक वीडियो ‘तू मेरे दिल में रहने के लायक नहीं’ में नजर आए जिसमें इनकी जोड़ी को खूब पसंद किया गया। इस गाने को सिंगल अल्तमश अफरीदी ने गाया जिसे दर्शकों का भरपूर मिला।

Back to top button