बॉलीवुड

जब डायरेक्टर ने 16 साल की जन्नत जुबैर से की थी किस की डिमांड, हो गया था पंगा

बहुत ही कम समय में टीवी की दुनिया में एक बड़ा मुकाम हासिल करने वाली जन्नत जुबेर आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। जन्नत जुबेर सोशल मीडिया स्टार भी है। वह आए दिन चर्चा में रहती है। इसके अलावा जन्नत ग्लैमरस के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्रियों को भी टक्कर देती है। बता दें, जन्नत जुबेर ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट ही अपने करियर की शुरुआत कर दी थी। हाल ही में जन्नत ने बताया कि महज 16 साल की उम्र में ही वह प्रोड्यूसर के साथ पंगा कर बैठी थी। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

छोटी से उम्र में हासिल कर ली पॉपुलरिटी
बता दें, जन्नत जुबेर ने बहुत कम उम्र में साल 2009 में अपने करियर की शुरुआत की। टीवी सीरियल ‘फुलवा’ के माध्यम से उन्हें पहचान हासिल हुई। इसके बाद वह ‘भारत का वीर पुत्र महाराणा प्रताप’ में नजर आई जिसमें उन्होंने ‘फुल कंवर’ की भूमिका निभाई। इसके अलावा वह पॉपुलर शो ‘तू आशिकी’ में दिखाई दी जिसके जरिए उन्हें काफी पॉपुलरटी हासिल की। इसके अलावा जन्नत जुबेर ने मशहूर एक्ट्रेस रानी मुखर्जी के साथ फिल्म ‘हिचकी’ के जरिए बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा।

हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान जन्नत जुबेर ने बताया कि, एक किसिंग सिन को लेकर प्रोड्यूसर से उनका झगड़ा हो गया था। दरअसल, टीवी शो ‘तू आशिकी’ में जन्नत के अपोजिट अभिनेता रित्विक अरोड़ा थे। शो में दोनों की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया जाता था। ऐसे में दोनों के बीच कुछ इंटिमेट सीन फिल्माने थे, लेकिन जन्नत ने इसलिए मना कर दिया। बता दें इस वक्त जन्नत की उम्र केवल 16 साल थी। जन्नत ने अपनी मां को इस बारे में बताया तो उन्होंने प्रोड्यूसर से बात कर इस तरह के सीन के लिए मना कर दिया।

jannat juber

अब इस मामले में जन्नत ने बताया कि, “मैं कभी फ्यूचर में भी इंटीमेट सीन्स की शूटिंग नहीं करने वाली। मैं अपने फैसले पर टिकी रहूंगी। मैं हाथ, माथे पर किस करने के लिए तैयार हूं, लेकिन कुछ चीजें हैं जो मेरी उम्र के हिसाब से सही नहीं है और मैं खुद भी उन सीन को लेकर कम्फर्टेबल नहीं हूं।”

jannat juber

इसके अलावा जन्नत ने बताया कि, “कई लोग प्रेशर में आ जाते हैं क्योंकि कोई मेकर्स के साथ भिड़ना नहीं चाहता, लेकिन मुझे लगता है कि अगर आप कम्फर्टेबल नहीं हो तो आपको वो नहीं करना चाहिए। मेरे लिए इज्जत सब है फिर चाहे इसके लिए मुझे शो छोड़ना पड़े या मुझे काम कम मिले, इससे मुझे फर्क नहीं पड़ता।”

jannat juber

वहीं जन्नत की मां ने बताया कि, “जन्नत को एक इंटीमेट सीन करने को कहा जा रहा था। लेकिन हम उसमे कम्फर्टेबल नहीं थे। बातचीत के बाद उस सीन को फिर उस हिसाब से शूट किया गया, जैसा हम चाहते थे।”

फैसल खान को डेट कर रही हैं जन्नत?
बता दें, जन्नत जुबेर इतनी सी छोटी सी उम्र में लग्जरी कारों की मालकिन है। उनके पास फोर्ड एंडेवर से लेकर ऑडी क्यू-7 तक जैसे लग्जरी कारें शामिल है। रिपोर्ट की माने तो जन्नत जुबेर की कुल संपत्ति से 7.12 करोड रुपए हैं। वही बात की जाए निजी लाइफ के बारे में तो उनका नाम मशहूर सोशल मीडिया स्टार फैजल खान के साथ जुड़ा हुआ है।

jannat juber

एक्टर के साथ अपने रिश्ते पर जन्नत ने कहा कि, “फैजल के साथ दोस्ती सह-अभिनेताओं के रूप में शुरू हुई थी और बाद में हम फैमिली फ्रेंड्स बन गए। वह मेरे पूरे परिवार के करीब रहे हैं, इसलिए मुझे खुशी है”

Back to top button