बॉलीवुड

मां के निधन के एक दिन पहले महेश बाबू के घर में घुस आया था चोर, बताया क्या था इरादा

साउथ इंडस्ट्री के ‘प्रिंस’ कहे जाने वाले सुपरस्टार महेश बाबू और उनके परिवार के बीच शोक की लहर है। गौरतलब है कि 28 सितंबर को एक्टर की मां इंदिरा देवी का निधन हो गया। ऐसे में महेश बाबू उनकी पत्नी नम्रता, बेटी सितारा गमगीन है। सितारा अपनी दादी के बहुत करीब थी, ऐसे में जब इंदिरा देवी का अंतिम संस्कार हुआ तो वह फूट-फूट कर रोती हुई नजर आई। इस दौरान महेश बाबू अपनी बेटी को चुप कराते हुए भी दिखाई दिए। इसके अलावा अंतिम संस्कार के बाद सितारा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी साझा की।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mahesh Babu (@urstrulymahesh)


ऊंची दीवार फांद कर घर में घुसा चोर
अब इसी बीच खबर आई है कि महेश बाबू की मां के निधन के एक दिन पहले ही उनके घर में चोर घुस गया था। हालांकि चोर को पकड़ लिया गया। ऐसे में उनके घर में एक बड़ी चोरी होने से बच गई। मीडिया रिपोर्ट की माने तो इंदिरा देवी के निधन के 1 दिन पहले 30 फीट ऊंची दीवार फांद कर चोर घर में घुस आया था। हालांकि जब वह दीवार कूदकर अंदर आए तो उसे काफी चोट भी लग गई थी। ऐसे में घर में घुसने से पहले ही सिक्योरिटी गार्ड्स ने उसे पकड़ लिया।

इसके बाद सिक्योरिटी गार्ड ने तुरंत जुबली हिल्स पुलिस स्टेशन को इसकी जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस ने चोर को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में पता चला कि वह घर में चोरी के इरादे से घुसा था लेकिन चोट आने के बाद वह कर नहीं पाया। रिपोर्ट की माने तो इलाज के लिए चोर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कहा जा रहा है कि, जिस वक्त महेश बाबू के घर यह घटना हुई उस दौरान वह नहीं थे।

सितारा ने दादी के लिए लिखा नोट
सितारा ने दादी के साथ अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा कि, “काश आप वापस आ पाती। मैं आपको बहुत मिस करूंगी नैनम्मा।” महेश बाबू की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस नम्रता शिरोड़कर का भी अपनी सास इंदिरा देवी को याद किया।

mahesh babu

नम्रता ने फोटो पोस्ट कर लिखा- हम आपको बहुत याद करेंगे। आप मेरी यादों में हैं। आपने आज मुझे जितना भी प्यार दिया है, वो सब मैं आपके बेटे और आपके पोते-पोती पर बरसाउंगी। हम आपको बहुत प्यार करते हैं मम्मी। आपको बहुत सारा प्यार…।”


गौरतलब है कि, अंतिम संस्कार पर नम्रता भी रोती दिखाई दी थीं। रिपोर्ट की माने तो इंदिरा देवी लंब समय से बीमार चल रही थीं। ऐसे में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां पर उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया। लेकिन 28 सितंबर को उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ गई जिसके बाद वह दुनिया को अलविदा कह गई। बता दें, कुछ दिन पहले ही महेश बाबू के बड़े भाई रमेश बाबू का देहांत हुआ था।

Back to top button