Viralदिलचस्प

4 बच्चों की मां पर फिसला पाकिस्तानी शख्स का दिल, कर ली शादी, अब हुआ ऐसा हाल, वीडियो वायरल

उमर नाम के एक शख्स और लुबना नाम की एक महिला की प्रेम कहानी चर्चा में बनी हुई है. दोनों की प्रेम कहानी की चर्चा होना भी लाजिमी है. क्योंकि कपल की प्रेम कहानी बेहद अनोखी है. बता दें कि महिला का नाम लुबना है. वो पहले से चार बच्चों की मां थी जबकि अब उसने उमर से शादी कर ली.

बता दें कि जिस कपल की हम आपसे बात कर रहे है वो हिन्दुस्तानी नहीं बल्कि पाकिस्तानी कपल है. इस पाकिस्तानी कपल का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में बना हुआ है. यूट्यूब पर वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसमे आप दोनों को बातचीत करते हुए देख सकते हैं.

लुबना और उमर काफी बातचीत कर रहे हैं. दोनों ने कई सवालों के जवाब दिए. इस दौरान उमर ने एक बॉलीवुड गाना भी गाया. ‘जब कोई बात बिगड़ जाए, जब कोई मुश्किल आ जाए, तुम देना साथ मेरा…’ गाना कपल ने एक-दूजे को समर्पित किया. दोनों ने एक यूट्यूब चैनल पर अपनी प्रेम कहानी के बारे में बातचीत की. बातचीत में लुबना ने पति उमर की तारीफ़ में कहा कि उमर उनकी हर इच्‍छा पूरी करते हैं. कई बार ऐसा होता है कि वह शुरुआत में मना करते हैं, लेकिन उन्‍हें मालूम है कि उनकी डिमांड वह जरूर पूरी करेंगे.

शादी के हो चुके चार साल…

लुबना और उमर की शादी आसान नहीं थी. दोनों को इस शादी को लेकर काफी कुछ सुनना भी पड़ा. लुबना ने अपना दर्द जाहिर करते हुए कहा कि लोग हमे शादी को लेकर ताने मारते थे. लुबना ने बताया कि दोनों ही लोग एक दूसरे को छोड़ देंगे. लेकिन हमारी शादी को 4 साल हो चुके हैं.

गुजरांवाला से फैसलाबाद में हुए शिफ्ट…

उमर और नुबला अब साथ में फैसलाबाद में रहते हैं जबकि इससे पहले दोनों गुजरांवाला में रहा करते थे. न केवल उमर का नुबला के साथ अच्छा रिश्ता है बल्कि वो नुबला की पूर्व में हुई शादी से हुए बच्चों से भी खूब प्यार करता है.

जब उमर से नुबला की शादी को लेकर सवाल किया कि, ”क्‍या आपको नहीं लगता है कि आपने यह शादी कर मां-बाप का दिल दुखाया?”. इसके जवाब में उसने बताया कि, ”जब मियां-बीबी के बीच में मां-बाप आ जाते हैं तो चीजें कई बार संभलती नहीं है, वे मेरी दूसरी शादी करवाना चाहते थे. यही कारण था गुजरांवाला को छोड़कर यहां (फैसलाबाद) रहना शुरू कर दिया”.

उमर ने आगे कहा कि, ”मैं यह नहीं चाहता था कि मां-बाप का दिल दुखे, और ना मैं पत्नी को तकलीफ में देखना चाहता था. इसी कारण अलग रहना शुरू किया”. वहीं चार बच्‍चों संग रिश्‍ता कैसा है ? क्‍या उन्‍होंने आपको स्‍वीकार कर लिया ? इन सवालों पर उमर ने कहा कि, ”बच्‍चों ने पिता के रिश्‍ते को नहीं देखा था. पहली शादी के बाद भी लुबना अपने माएके में रहती थीं, ऐसे में बच्‍चों ने पिता की कमी को महसूस किया”.

Back to top button