बॉलीवुड

20 साल की शादी तोड़कर अर्जुन ने 15 साल छोटी विदेशी हसीना से लड़ाया इश्क, बिन शादी ही बना दिया मां

अर्जुन रामपाल हिंदी सिनेमा के एक जाने-माने अभिनेता हैं. बॉलीवुड में उन्होंने अच्छा नाम कमाया है. बीते दो दशक से ज्यादा समय से बॉलीवुड में सक्रिय अर्जुन अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में रहे हैं. बता दें कि सालों बाद उन्होंने अपनी पत्नी से शादी तोड़ ली थी और सालों से वे अपनी गर्लफ्रेंड संग लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे हैं.

अर्जुन रामपाल का जन्म 26 नवंबर 1972 को मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले में हुआ था. 49 वर्षीय अर्जुन ने साल 1998 में मेहर जेसिया से शादी की थी. मेहर उस समय की मशहूर मॉडल थी. वे मिस इंडिया भी रह चुकी हैं. शादी के दौरान अर्जुन 26 साल के थे. अर्जुन अपनी पूर्व पत्नी से उमर में छोटे थे. शादी के बाद दोनों दो बच्चों के माता-पिता बने. गौरतलब है कि बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही अर्जुन ने शादी कर ली थी.

अर्जुन और मेहर की दो बेटियां है. कपल की दोनों बेटियां काफी बड़ी हो चुकी है. एक बेटी का नाम माहिका रामपाल और एक का नाम मेरा रामपाल है. हालांकि आपको बता दें कि शादी के 20 साल बाद अर्जुन और मेहर जेसिया का रिश्ता टूट गया था. दरअसल कपल ने किसी वजह से शादी के बीस साल बाद यानी कि साल 2018 में तलाक ले लिया था.

arjun rampal

पहले खुद से उम्र में बड़ी महिला से शादी करने वाले अर्जुन का बाद में नाम खुद से 15 साल छोटी लड़की से जुड़ा. मेहर से तलाक लेने के बाद से ही अर्जुन रामपाल गैब्रिएला डिमेट्रेड्स संग रिश्ते में है. बता दें कि गैब्रिएला डिमेट्रेड्स दक्षिण अफ्रीकी मूल की मशहूर और खूबसूरत मॉडल हैं. गैब्रिएला डिमेट्रेड्स अर्जुन से उम्र में 15 साल छोटी है.

arjun

मेहर संग तलाक के बाद से ही अर्जुन गैब्रिएला संग रिश्ते में है. दोनों कुछ समय आबाद ही साथ बेहे रहने लगे और अब तक साथ ही है. दोनों ने शादी नहेने की लेकिन इसके बावजूद दोनों एक बेटे के माता-पिता बन चुके हैं. कपल का एक बेटा है जिसका नाम एरिक रामपाल है. एरिक का जन्म जुलाई 2019 में हुआ था.

फैंस को दोनों की शादी का इंतज़ार…

अर्जुन और गैब्रिएला का साथ करीब चार साल का हो चुका है. वहीं दोनों को माता-पिता बने तीन साल से ज्यादा समय हो गया है. हालांकि शादी नहीं हुई. कपल की शादी का फैंस को इंतज़ार हैए. अब देखना होगा कि आखिर कब अर्जुन दूसरी बार घोड़ी चढ़ते है.

arjun rampal

बात अब अर्जुन के वर्कफ़्रंट की करें तो बीते दिनों उन्हें फिल्म ‘धाकड़’ में देखा गया था. इस फिल्म में मुख्य भूमिका में अभिनेत्री कंगना रनौत थी लेकिन फिल्म फ्लॉप रही थी. हालांकि इन दिनों अभिनेता फिल्म ‘नास्तिक’ की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. वहीं उनकी आगामी फिल्म में ‘द बैटल ऑफ भीमा कोरेगांव’ भी शामिल है.

Back to top button
?>