बॉलीवुड

शाहरुख़ खान की पत्नी बनने पर छलका गौरी खान का दर्द, जिंदगी में झेली ये मुसीबतें

हिंदी सिनेमा के मशहूर फिल्म निर्माता करण जौहर का शो ‘कॉफी विद करण-7’ खूब सुर्खियां लूट रहा है। इस शो में अब तक अक्षय कुमार, सामंथा रुथ प्रभु, जाह्नवी कपूर, सारा अली खान, वरुण धवन, अनिल कपूर, अर्जुन कपूर, सोनम कपूर, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह कैटरीना कैफ, इशान खट्टर, सिद्धांत चतुर्वेदी जैसे कई बड़े कलाकार नजर आ चुके हैं। गौरतलब है कि करण जौहर इस सीजन में सेलिब्रिटी की निजी जिंदगी से जुड़े भी सवाल कर रहे हैं जिसके जवाब उन्हें बेबाक तरीके से मिल रहे हैं।

shahrukh khan

इसी फेहरिस्त में सुपरस्टार शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान, संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर और चंकी पांडे की पत्नी भावना पांडे भी नजर आई जिन्होंने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए। इस दौरान गौरी खान ने यह भी बताया कि शाहरुख खान की पत्नी होने के बाद उन्हें कई मुसीबतों का सामना करना पड़ा। आइए जानते हैं गौरी खान ने और क्या-क्या राज खोलें?

शाहरुख़ की पत्नी बनने के बाद गौरी को हुए ये नुकसान

कॉफी विद करण में गौरी खान ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई दिलचस्प खुलासे किए। महीप कपूर और भावना पांडे ने भी अपने निजी जिंदगी के बारे में खुलकर बातचीत की। गौरतलब है कि शाहरुख खान की पत्नी एक लीडिंग इंटीरियर डेकोरेटिंग बिजनेस की मालकिन है जिसके जरिए वह करोड़ों की कमाई करती है।

shahrukh khan

इसके अलावा गौरी प्रोडक्शन हाउस ‘रेड चिलीज एंटरटेनमेंट’ के तहत तहत भी कई फिल्में प्रोड्यूस कर चुकी है। हालाँकि खुद की बड़ी पहचान हासिल करने में गौरी खान ने काफी मेहनत की। उन्होंने कभी भी अपने पति शाहरुख खान के नाम का इस्तेमाल नहीं किया और ना ही कभी शाहरुख खान के नाम से उन्हें फायदा हुआ।

shahrukh khan

शाहरुख खान की पत्नी बनने के बाद जिंदगी में आने वाली मुसीबतों के बारे में बातचीत करते हुए गौरी खान ने कहा कि, “एक नए प्रोजेक्ट पर विचार करते समय, कुछ लोग ऐसे होते हैं जो मुझे एक डिजाइनर के रूप में मानते हैं। लेकिन कई बार ऐसा भी होता है जब यह उस तरह से काम नहीं करता है क्योंकि कई बार लोग शाहरुख खान की पत्नी के साथ काम करने के बोझ से नहीं झेलना चाहते। जिस वजह से अक्सर चीजें मेरे खिलाफ हो जाती थी।”

shahrukh khan

इसके अलावा गौरी ने शाहरुख़ खान की एक आदत के बारे में बताया कि, ‘”हमारे घर पर जब भी कोई पार्टी होती है तो शाहरुख गेस्ट को कार तक छोड़ने जाते हैं और काफी देर तक उनसे वहीं बाहर ही बात करते रहते हैं। उस वक्त ऐसा लगता है कि पार्टी घर में नहीं, बल्कि घर के बाहर सड़क पर चल रही हैं। वह खुद तो बाहर चले जाते हैं और उनके पीछे पार्टी में सब उन्हें ढूंढने लगते हैं। जिसकी वजह से मैं परेशान हो जाती हूं।”

shahrukh khan

बेटे आर्यन खान के जेल जाने पर गौरी ने कही ये बातें

इसके अलावा गौरी खान ने उस बुरे दौर की बात भी की जब उनका बेटा आर्यन खान जेल जा चुका था। इस दौरान शाहरुख खान के परिवार को कई मुसीबतों का सामना करना पड़ा। गौरी ने बताया कि, “हां एक परिवार के तौर पर हम सभी उस मुश्किल समय से गुजरे। एक मां और एक पैरेंट होने के नाते जो हम पर बीता उससे बुरा कुछ नहीं हो सकता। लेकिन आज हम एक अच्छे स्पेस में हैं।

shahrukh khan

सब हमें प्यार कर रहे हैं। हमारे दोस्त और जिन लोगों को हम जानते भी नहीं हैं, उन्होंने भी हमारा साथ दिया। इतने प्यार और आशीर्वाद के लिए मैं धन्य हूं। इस दौरान जिन्होंने हमारी मदद की मैं उनकी हमेशा शुक्रगुजार हूं।”

Back to top button