बॉलीवुड

फरमानी नाज ने पति को दूसरी औरत के साथ रंगेहाथ पकड़ा, शेयर किया Video, ससुराल पहुंचने पर मचा बवाल

हाल ही में ‘हर हर शंभू’ गीत गाकर सुर्ख़ियों और विवादों में रही गायिका फरमानी नाज एक बार फिर से चर्चा में आ गई है. फ़रमानी को लेकर खबर है कि वे शादी के तीन साल बाद अचानक से ही अपने ससुराल पहुंच गई और उनके ससुराल में पहुंचने के बाद जमकर हंगामा हुआ.

farmani naaz

बता दें कि फ़रमानी की शादी तीन साल पहले इमरान नाम के शख्स से हुई थी. हालांकि दोनों का रिश्ता ज्यादा टिका नहीं. लंबे समय से फ़रमानी अपने पति इमरान से अलग रह रही है. हालांकि अब वे अचानक से अपने ससुराल पहुंच गई और अपने पति की काली करतूत के बारे में सभी को बता दिया. फरमानी का ससुराल मेरठ के हसनपुर कदीम गांव में है.

farmani naaz

इस पूरे घटनाक्रम का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. एक वीडियो को फरमानी नाज ने खुद अपने यूट्यूब चैनल से साझा किया है. वीडियो में काफी कुछ देखने को मिल रहा है. ससुराल पहुंचकर पति इमरान पर फ़रमानी ने दूसरी शादी का आरोप लगाया और यह भी कहा कि दूसरी शादी से इमरान को एक बच्चा भी है.

farmani naaz

जबकि दूसरी ओर सफाई पेश करते हुए फ़रमानी के पति इमरान ने बताया कि लंबे समय से फरमानी और मैं अलग रह रहे हैं. लेकिन फरमानी ने पति को लेकर कहा कि मुझसे झूठ बोलकर दूसरी शादी की गई. वहीं अपने बेटे को लेकर भी इमरान मुझसे झूठ बोलते रहे. अब अचानक तीन साल बाद अपने ससुराल पहुंचकर गायिका ने बखेड़ा खड़ा कर दिया.

वीडियो में देखा जा सकता है कि जब फ़रमानी अपने ससुराल पहुंचती है तो आस-पास ढेर सारे लोग भी जमा हो जाते हैं. फ़रमानी और उनके साथ के लोग दरवाजा खटखटाते है और फिर वे दरवाजा खोलकर अंदर घुस जाते हैं. इसके बाद फ़रमानी और उनके ससुराल वालों के बीच खूब झगड़ा होता है. ससुराल वालों से इस दौरान फ़रमानी को गंदे और आपत्तिजनक शब्द भी सुनने को मिले. लेकिन जैसे-तैसे आस-पास के लोगों की मदद से मामला शांत होता है.

‘इंडियन आइडल’ में नजर आ चुकी हैं फ़रमानी नाज…

farmani naaz indian idol

बता दें कि फ़रमानी नाज देश के सबसे मशहूर सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ में नजर आ चुकी हैं. हालांकि वे इस शो में ज्यादा लंबा सफर तय नहीं कर पाई थी.

‘हर-हर शंभू’ गाकर मिली लोकप्रियता…

farmani naaz

फ़रमानी नाज कुछ दिनों पहले ‘हर-हर शंभू’ गीत गाकर चर्चा में आई थी. कुछ दिनों पहले उन्होंने ‘हर-हर शंभू’ गाने का वीडियो अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया था. मुस्लिम होने पर शिव भक्ति में डूबी फ़रमानी को कुछ कट्टरपंथी लोगों ने धमकी दी थी. इस मामले ने काफी तूल पकड़ा. ऐसे लोगों को फ़रमानी ने मुंहतोड़ जवाब दिया था. इस घटना के बाद फ़रमानी देशभर में लोकप्रिय हो गई थी. उन्हें अब हर कोई पहचानता है.

Back to top button