बॉलीवुड

ग्रीन टॉप में बला की खूबसूरत दिखीं मौनी रॉय, लेकिन इस गलती के कारण हुई ट्रोल : Photos

छोटे पर्दे से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना जलवा दिखा चुकी मशहूर एक्ट्रेस मौनी रॉय इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर सुर्खियों में है। उनकी ये फिल्म 9 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। ऐसे में मौनी रॉय अपनी फिल्म के प्रमोशन में जोरों शोरों से जुटी हुई है। अब इसी बीच उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई लेकिन वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई। दरअसल, इन तस्वीरों में मौनी मांग में बिना सिंदूर लगाए हुए नजर आई। ऐसे में लोग उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं। आइए देखते हैं मौनी रॉय का लेटेस्ट लुक..

बता दें, मौनी रॉय मुंबई एयरपोर्ट पर सपोर्ट की गई। इस दौरान वह ग्रीन कलर की टाइट टॉप पहने हुई नजर आई। वहीं उन्होंने मैच करते हुए ब्लैक कलर की पेंट पहनी हुई थी। बता दे मौनी रॉय का यह लुक बेहद खूबसूरत था और इस लुक में वह काफी स्टाइलिश भी लगी। इसके अलावा वह अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए हाथों में ब्लैक कलर का बैग भी रखे हुए नजर आई।

वैसे तो उनका ये लुक सोशल मीडिया पर चर्चा में है। लेकिन साथ ही उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है। दरअसल मौनी रॉय शादीशुदा है लेकिन उन्होंने अपनी मांग में सिंदूर नहीं लगाया। ऐसे में ट्रोलर्स ने उन्हें आड़े हाथ लिया। बता दें इससे पहले मौनी रॉय ब्लैक कलर के आउटफिट में स्पॉट हुई थी। लेकिन इस दौरान उन्होंने सिंदूर लगाया हुआ था जिसमें वह भी खूबसूरत लग रही थी।

इतना ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर फैंस को उनका लुक भी काफी पसंद आया था और उनकी जमकर तारीफ हुई थी। लेकिन लेटेस्ट लुक में बिना सिंदूर के दिखाई दी जो फैंस को बिल्कुल अच्छा नहीं लगा। और तो और मौनी ने गले में मंगलसूत्र भी नहीं पहना था गौरतलब है कि, मौनी रॉय ने मशहूर बिजनेसमैन सूरज नांबियार से शादी रचाई है।

बता दें, मौनी रॉय ने अपने करियर की शुरुआत टीवी की दुनिया से की थी। उन्हें सबसे ज्यादा ‘देवों के देव महादेव’ और टीवी सीरियल ‘नागिन’ से बड़ी पहचान हासिल हुई। छोटे पर्दे पर बड़ा मुकाम हासिल करने के बाद मौनी रॉय ने फिल्म ‘गोल्ड’ से अपने करियर की शुरुआत की। इस फिल्म में वह जाने-माने अभिनेता अक्षय कुमार के साथ नजर आई और उनके बंगाली किरदार को खूब पसंद किया गया।

इसके बाद मौनी रॉय ने फिल्म ‘मेड इन चाइना’ में काम किया। अब वह इन दिनों फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर चर्चा में हैं। रिपोर्ट की माने तो इस फिल्म में मौनी रॉय एक नेगेटिव किरदार में नजर आएगी।

फिल्म में मुख्य किरदार में जाने-माने अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट दिखाई देने वाली है। इसके अलावा फिल्म में नागार्जुन और अमिताभ बच्चन जैसे दिग्गज कलाकार भी दिखाई देंगे।

Back to top button