दिलचस्प

Video : अपने 50वें जन्मदिन पर जमकर नाची थीं नीता अंबानी, पार्टी पर खर्च हुए थे 220 करोड़ रुपये

अंबानी परिवार भारत के सबसे चर्चित और लोकप्रिय परिवारों में से एक है. अंबानी परिवार का हर एक सदस्य लोगों के बीच चर्चा में रहता है. वहीं लगों के बीच अंबानी परिवार की पार्टी भी चर्चाओं में बनी रहती है. अंबानी परिवार के कार्यक्रमों में बड़े-बड़े राजनेताओं से लेकर बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हस्तियां शामिल होती है.

mukesh ambani

गौरतलब है कि धीरूभाई अंबानी की विरासत को उनके बड़े बेटे मुकेश अंबानी ने बहुत अच्छे से आगे बढ़ाया है. मुकेश अंबानी भारत और एशिया के साथ ही दुनिया के सबसे रईस लोगों में शामिल है. मुकेश अपनी रईसी के साथ ही अपने सादगी भरे अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं.

mukesh ambani

मुकेश के साथ ही उनका परिवार भी अक्सर सुर्ख़ियों का हिस्सा बन जाता है. खासकर अंबानी की पत्नी नीता अंबानी. पति की ही तरह नीता भी लोगों के बीच काफी लकप्रिय है. नीता अपने महंगे महंगे शौक के चलते खबरों में आ जाती है. फिलहाल उनकी चर्चा उनके एक वीडियो के कारण हो रही है जो कि उनके 50वें जन्मदिन के जश्न का है.

nita ambani

नीता अंबानी का जन्म 1 नवंबर 1963 को मुंबई में हुआ था. पहले उनका नाम नीता दलाल था. रिलायंस इंडस्ट्रीज के प्रमुख मुकेश अंबानी से शादी के बाद वे नीता अंबानी बन गई. 1963 में जन्मीं नीता 58 साल की हो चुकी हैं. साल 2013 में अंबानी परिवार ने उनका 50वां जन्मदिन धूमधाम से मनाया था.

अपने 50वें जन्मदिन के मौके पर नीता अंबानी ने अपनी बेटी ईशा अंबानी के साथ मंच पर डांस किया था. बता दें कि नीता के 50वें जन्मदिन की शानदार पार्टी जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में रखी गई थी. ईशा और नीता का वीडियो ईशा के एक फैन पेज द्वारा इंस्टाग्राम से साझा किया गया है.

वीडियो में शुरुआत में ईशा कहती हैं कि, ”मां और मैं एक बहुत ही खास बॉन्ड शेयर करते हैं. यह डांस हमारे रिश्ते का जश्न है”. वहीं पोस्ट के कैप्शन में लिखा है कि, ”समारोह के सभी चकाचौंध और भव्यता के बीच, ईशा ने अपनी मां के दिन को अपने जीवन का सबसे यादगार दिन बनाने के लिए इतना सुंदर प्रयास किया! यही नीता और ईशा के रिश्ते की खासियत है. एक मां और बेटी से कहीं ज्यादा. कुछ खास पल उनके दिल की गहराइयों से”.

पार्टी में खर्च हुए थे 220 करोड़ रूपये, पहुंची थी कई बड़ी हस्तियां…

nita ambani

नीता के जन्मदिन की ग्रैंड पार्टी में अनिल कपूर, रणबीर कपूर, जूही चावला, प्रियंका चोपड़ा, सचिन तेंदुलकर, महेंद्र सिंह धोनी, अनिल कुंबले, उद्धव ठाकरे, शाहरुख खान, आमिर खान सहित कई बड़ी हस्तियां पहुंची थी. इस पार्टी पर 220 करोड़ रूपये खर्च हुए थे.

nita ambani

Back to top button