बॉलीवुड

20 साल से अपनी ऑनस्क्रीन भाभी के साथ लिव इन में रह रहा ये एक्टर, जाने शादी न करने की वजह

 

टीवी दुनिया के पॉपुलर सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ को खूब पसंद किया गया था। वही सीरियल में नजर आने वाले किरदारों को भी बड़ा मुकाम हासिल हुआ था। गौरतलब है कि, ये सीरियल कई सालों पहले बंद हो चुका है लेकिन इस शो में नजर आने वाले कलाकार अश्लेषा सावंत और संदीप बसवाना आज भी एक दूसरे के साथ है।

sandeep baswana

बता दे एक्ट्रेस अश्लेषा ने शो में तिशा मेहता विरानी का किरदार निभाया था जिसमें उन्हें काफी पसंद किया गया तो वही संदीप साहिल विरानी के किरदार में नजर आए थे। दरअसल इन दोनों ने शो में देवर भाभी का किरदार निभाया था। यह जोड़ी काफी लंबे समय से एक दूसरे के साथ है और अभी भी दोनों साथ में ही रह रहे हैं। पहली बार संदीप ने अपने रिश्ते पर खास बातचीत की है जिसमें उन्होंने अपने निजी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए। तो आइए जानते हैं अश्लेषा और संदीप बसवाना के बारे में..

20 साल से एक दूजे के साथ है कपल

रिपोर्ट की माने तो अश्लेषा और संदीप बसवाना करीब 20 साल से एक दूसरे के साथ हैं। हालांकि दोनों ने अभी तक शादी नहीं रचाई है, वह दोनों एक दूसरे के साथ ही लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे हैं लेकिन उनका रिश्ता शादी जैसा ही है। संदीप बसवाना ने कहा कि, “ऐसा नहीं है वह शादी के खिलाफ हैं। दो लोगों को तब तक साथ रहना चाहिए जब तक उनमें प्यार हो। अगर उनमें प्यार खत्म हो जाए तो उन्हें एक दूसरे का साथ छोड़ देना चाहिए।”

sandeep baswana

इस दौरान जब संदीप से पूछा गया कि फैमिली प्लानिंग और बच्चों के बारे में उनका क्या प्लान है? तो इसके जवाब में एक्टर ने कहा कि, “फिलहाल मुझे ऐसा लगता है कि जनसंख्या बहुत ज्यादा है। अगर कभी अंदर से आवाज आई तो हम बच्चे कर लेंगे, लेकिन फिलहाल मुझे लगता है जनसंख्या बहुत ज्यादा है।

sandeep baswana

कुछ लोगों को तो यह सोचना चाहिए कि अगर बच्चे चाहिए तो उन्हें गोद ले लें, खुद के ना करें। पशु-वनस्पति सब कम होता जा रहा है, तो कुछ जागरूक लोगों को सोचना चाहिए कि क्योंकि हमारे बच्चे होने चाहिए इतना सोचकर ही बच्चे ना करें। बच्चे कर लेंगे तो आप देख रहे हैं बेरोजगारी इतनी ज्यादा है। गरीब देश हैं, लोगों के पास खाने-पीने को नहीं है।”

sandeep baswana

ऐसे हुई थी दोनों के रिश्ते की शुरुआत

इसके अलावा संदीप ने अश्लेषा संग अपने रिश्ते पर बात करते हुए कहा कि, “अश्लेषा और मैं ‘कमल’ सीरियल के दौरान मिले थे। बाद में उनकी एंट्री क्योंकि… सास भी कभी बहू थी में हुई। हम पहले से ही एक दूसरे को पसंद करते थे। सीरियल में काम करते हुए ही हमारी लाइकिंग हो ही जाती है। हमारे शेड्यूल एक होते हैं। हम 18-20 घंटे साथ काम करते हैं, तो एक दूसरे को पसंद करना लाजिमी हो जाता है।”

sandeep baswana

बता दें, आखिरी बार संदीप को टीवी सीरियल ‘विश या अमृत सितारा’ में देखा गया था। इसके अलावा उन्होंने कॉमेडी फिल्म ‘हरियाणा’ का भी निर्देशन किया है। वही बात की जाए अश्लेषा सावंत के बारे में तो वह हाल ही में टीवी दुनिया के पॉपुलर सीरियल ‘अनुपमा’ में नजर आई थी। इस शो में उन्होंने बरखा कपाड़िया का किरदार निभाया था।

Back to top button