बॉलीवुड

मां बनने जा रही है ये मशहूर अभिनेत्रियां, बेबी बंप की फोटो शेयर कर किया था प्रेग्नेंसी का ऐलान

मां बनने का एहसास सभी के लिए बेहद ख़ास और खुशनुमा होता है. अब चाहे कोई ख़ास महिला हो या फिर कोई आम महिला. मां बनना हर महिला के जीवन में एक अलग तरह का बदलाव और जिम्मेदारी लेकर आता है. इन दिनों कई मशहूर अभिनेत्रियां गर्भवती है और वे अपने पहले बच्चे के इंतज़ार में है.

बॉलीवुड की कुछ एक अभिनेत्रियों की प्रेग्नेंसी बीते कई दिनों से चर्चा में है. इसमें सभी अभिनेत्रियां अपने फैंस के बीच काफी लोकप्रिय है. आज इस लेख के माध्यम से हम आपको चार ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे जो इन दिनों गर्भवती है और वे जल्द ही मां बनने वाली हैं.

सोनम कपूर…

सोनम कपूर हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर की बेटी और बॉलीवुड अभिनेत्री हैं. उनकी शादी साल 2018 में उनके बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से हुई थी जो कि एक सफल बिजनेसमैन हैं. शादी के करीब चार साल बाद दोनों माता-पिता बनने जा रहे हैं.

sonam kapoor

आपको जानकारी के लिए बता दें कि सोनम ने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान मार्च 2022 में किया था. सोनम के बच्चे के जन्म में अब ज्यादा दिन नाहने बचे है. बताया जा रहा है कि उनका पहला बच्चा इसी माह में आ सकता है. वे अपनी प्रेग्नेंसी के अंतिम कुछ दिनों में है.

आलिया भट्ट…

alia bhatt

बेहद कम समय में आलिया भट्ट ने अपनी बड़ी और ख़ास पहचान बनाई है. आलिया भट्ट इस साल अप्रैल में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड और मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर संग शादी के बंधन में बंधी थी. लेकिन शादी के करीब दो माह बाद ही आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान कर दिया था.

alia bhatt

बताया जा रहा है कि आलिया भट्ट इस साल के अंत में अपने पहले बच्चे का स्वागत करेगी. आलिया ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा कर अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी दी थी.

बिपाशा बसु…

bipasha

साल 2016 में बिपाशा बसु (Bipasha Basu) की शादी करण सिंह ग्रोवर से हुई थी. बिपाशा अब गर्भवती हैं. शादी के 6 सालों के बाद वे पहले बच्चे को जन्म देने जा रही हैं. बता दें कि 16 अगस्त को बिपाशा ने अपना बेबी बंप दिखाते हुए अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर ऐलान किया था कि वे प्रेग्नेंट हैं.

देबिना बनर्जी…

देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) टीवी अभिनेत्री हैं. देबिना बनर्जी ने साल 2011 में टीवी अभिनेता गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) से शादी की थी. बता दें कि दोनों एक बच्चे के माता-पिता हैं वहीं अब देबिना दूसरी बार गर्भवती है. अब यह कपल अपने दूसरे बच्चे का स्वगत करेगा

Back to top button