बॉलीवुड

ब्रा में नजर आई अरबाज की गर्लफ्रेंड, स्कर्ट उठाकर दिए बेहद बोल्ड पोज, Video वायरल

बॉलीवुड के असफल अभिनेता अरबाज खान इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर ज्यादा चर्चा में बने रहते हैं. एक अभिनेता के रुप में अरबाज अब फ़िल्मी दुनिया में सक्रिय नहीं है. साल 2017 में मलाइका अरोरा से तलाक लेने के बाद से ही अरबाज का नाम जॉर्जिया (Giorgia Andriani) से जुड़ता रहा है.

giorgia andriani

बता दें कि जॉर्जिया विदेशी मूल की एक बेहद खूबसूरत मॉडल हैं. जॉर्जिया और अरबाज एक दूजे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं. दोनों की जोड़ी अक्सर चर्चा में रहती हैं. दोनों के बीच उम्र में एक लंबा फासला है हालांकि इसके बावजूद दोनों के बीच का रिश्ता बेहद मजबूत है.

giorgia andriani

जहां अरबाज की उम्र 55 साल है तो वहीं जॉर्जिया 33 साल की है. अरबाज अपनी गर्लफ्रेंड से 22 साल बड़े है. अक्सर अरबाज और जॉर्जिया साथ में नजर आते हैं. हालांकि फिलहाल जॉर्जिया अपने एक बेहद बोल्ड और हॉट वीडियो के चलते सुर्ख़ियों में है. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम से एक वीडियो साझा किया है.

giorgia andriani

जॉर्जिया ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ घंटों पहले एक वीडियो साझा किया है. वीडियो के साथ अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा है कि, ”यह मौसम का समय है…और मुझे यह पसंद है”. जॉर्जिया इसमें हमेशा की तरह ही बेहद खूबसूरत और हॉट नजर आ रही है. उनका वीडियो में हमेशा की तरह कातिलाना हुस्न देखने को मिल रहा है.

जॉर्जिया का यह वीडियो स्पशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. ब्रा में वे कैमरे के सामने आँखें बंद करके मदहोश होकर पोज दे रही हैं. वहीं फैंस का भी ऐसा ही हाल है. समाचार लिखे जाने तक जॉर्जिया के इस हॉट वीडियो को 43 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके थे.

giorgia andriani

giorgia andriani

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि अरबाज खान की गर्लफ्रेंड ब्रा के साथ थाई स्लिट की स्कर्ट में नजर आ रही है. वे बड़ी बेबाकी के साथ अपना गिफर फ्लॉन्ट कर रही हैं. इतना ही नहीं जॉर्जिया वीडियो में धीरे-धीरे अपनी स्कर्ट भी ऊपर की तरफ खिसका रही हैं.

giorgia

जॉर्जिया के इस वीडियो पर ढेर सारे लाइक्स आने के साथ ही सोशल मीडिया यूजर्स ने खूब कमेंट्स भी किए है. वीडियो पर लाइक्स और कमेंट्स की संख्या लगातार बढ़ रही हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”आप चॉकलेट की तरह लग रही हो” एक ने लिखा कि, ”आप बुहत अच्छी लग रही हो”. वहीं एक अन्य यूजर ने वीडियो देखने के बाद लिखा है कि, ”आप दिन-ब-दिन सेक्सी कैसे होती जाती हैं”.

Back to top button