बॉलीवुड

अंजलि अरोड़ा से हंसिका मोटवानी तक, इंटरनेट पर वायरल हुए हैं इन हसीनाओं के MMS

ग्लैमरस इंडस्ट्री से जुड़ी अभिनेत्रियों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से लगातार सोशल मीडिया पर एक एमएमएस वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि इस वीडियो में सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर और लॉकअप की मशहूर कंटेंस्टेंट रही अंजलि अरोड़ा है। हालांकि अंजलि अरोड़ा पहले ही इस वीडियो पर अपनी सफाई पेश कर चुकी है। लेकिन फिर भी लगातार उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

बता दे अंजलि अरोड़ा कोई पहली एक्ट्रेस या सेलिब्रिटी नहीं है जिसका इस तरह का वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा में रहा है। इससे पहले भी कई अभिनेत्रियों की तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो चुके हैं जिसके बाद इनका नाम काफी चर्चा में रहा। आइए जानते हैं कौन है यह एक्ट्रेसेस…?

एंड्रिया जेरेमिया


पॉपुलर एक्ट्रेस एंड्रिया जेरेमिया की भी कुछ निजी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी जिसमें वह अनिरुद्ध रविचंद्र के साथ इंटिमेट होती हुई नजर आई थी। बता दे ये दोनों एक दूसरे को लिप लॉक करते हुए नजर आ रहे थे।

अनिरुद्ध रविचंद्र

अक्षरा हसन
साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार कमल हासन की बेटी और अभिनेत्री श्रुति हसन की छोटी बहन अक्षरा हासन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। दरअसल अक्षरा हासन की कुछ बिकिनी तस्वीरें लीक हो गई थी जिसके बाद उनका नाम काफी चर्चा में रहा था।

anjali arora

हंसिका मोटवानी
साउथ और बॉलीवुड की फिल्मों में काम कर चुकी मशहूर अभिनेत्री हंसिका मोटवानी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियों में रही है। बता दे एक समय पर उनकी कुछ निजी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी जिसमें वह बिकनी पहने हुए नजर आई थी। इस दौरान हंसिका का नाम काफी सुर्खियों में रहा था।

hansika motwani

वसुंधरा कश्यप
वसुंधरा कश्यप तमिल इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम है। बता दे एक समय पर वसुंधरा कश्यप की कुछ तस्वीरें उनके बॉयफ्रेंड के साथ वायरल हुई थी जिसमें वह इंटिमेंट होती हुई नजर आई थी। इस दौरान वसुंधरा कश्यप का नाम काफी सुर्खियों में रहा था।

hansika motwani

नयनतारा
साउथ इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस नयनतारा की भी कुछ तस्वीरें साल 2014 में सोशल मीडिया पर चर्चा में रही थी। इस दौरान वह बॉलीवुड अभिनेता सिंबू को Kiss करते हुए नजर आए थे। बता दे इस दौरान नयनतारा को काफी आलोचना का सामना करना पड़ा था।

hansika motwani

तृषा कृष्णन
साउथ एक्ट्रेस तृषा कृष्णन की भी कुछ निजी तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक हुई थी। दरअसल उन्होंने साल 2017 तक अभिनेता राणा दग्गुबाती डेट किया था। ऐसे में इन दोनों की कुछ Kiss करते हुए निजी तस्वीरें वायरल हो गई थी। ऐसे ने तृषा का नाम खूब सुर्ख़ियों में रखा था।

hansika motwani

Back to top button