बॉलीवुड

अल्लू की पुष्पा 2 फिल्म में इस मशहूर एक्ट्रेस की एंट्री, जानें ‘श्रीवल्ली’ का क्या होगा

दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के स्टारडम में फिल्म ‘पुष्पा’ ने चार चांद लगा दिए थे. दिसंबर 2021 में रिलीज हुई फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ ने हर किसी का दिल जीत लिया था. फिल्म में अल्लू का लुक, उनके डांस स्टेप्स, उनके डायलॉग, फिल्म के गाने सभी को खूब पसंद किया गया था.

फिल्म से जुड़ी हर एक चीज ने लोगों के दिलों पर अपनी गहरी छाप छोड़ी थी. फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आई थी और फिल्म ने कमाई के नए कीर्तिमान भी स्थापित किए थे. फिल्म की सफलता के बाद से ही फिल्म के दूसरे भाग का दर्शकों को इंतजार है. बता दें कि फिल्म की सक्सेस के बीच ‘पुष्पा 2’ का ऐलान हो गया था.

pushpa

‘पुष्पा 2’ पर काम भी शुरू कर दिया गया है. कुछ महीनों का इंतजार और फिल्म ‘पुष्पा 2’ का आनंद दर्शक सिनेमाघरों में ले पाएंगे. इसी बीच अब फैंस के लिए एक और खुशखबरी सामने आई है. दरअसल अब नए भाग में ‘श्रीवल्ली’ यानी कि मशहूर अभिनेत्री रश्मिका मंदाना के साथ ही साउथ की एक और अभिनेत्री नजर आने वाली हैं.

rashmika mandanna

फैंस का मजा अब दोगुना होने वाला है. फिल्म में रश्मिका तो पहले से ही है जबकि अब मेकर्स ने लोकप्रिय अभिनेत्री प्रियामणि (Priyamani) को भी फिल्म के लिए अप्रोच किया है. ख़ास बात यह है कि प्रियामणि ने इस फिल्म के लिए हां कर दी है. अब बड़े पर्दे पर एक ही फिल्म के माध्यम से रश्मिका और प्रियामणि एक दूजे को टक्कर देती हुई नजर आने वाली हैं.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि प्रियामणि दक्षिण भारतीय सिनेमा का जाना-माना नाम हैं. उन्होंने अपने करियर में कई बेहतरीन फ़िल्में दी है. अब ‘पुष्पा 2’ में उनकी एंट्री होने से फैंस बेहद एक्साइटेड और खुश है. हालांकि मेकर्स की ओर से आधिकारिक तौर पर प्रियामणि की फिल्म में एंट्री को लेकर कुछ नहीं कहा गया है.

विजय सेतुपति के अपोजिट नजर आ सकती है प्रियामणि…

प्रियामणि से पहले मेकर्स ने फिल्म के लिए अभिनेता विजय सेतुपति को भी अप्रोच किया था. माना जा रहा है कि विजय और प्रियमणि एक दूजे के अपोजिट नजर आ सकते हैं. प्रियामणि के रोल को लेकर कहा जा रहा है कि फिल्म में उनका अहम रोल होगा.

फिलहाल बंद है ‘पुष्पा 2’ की शूटिंग…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Allu Arjun (@alluarjunonline)


बता दें कि बीते दिनों खबरें आई थी कि 1 अगस्त से तेलुगु फिल्मों की शूटिंग नहीं होगी. क्योंकि तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में हड़ताल चल रही है. हड़ताल खत्म होते ही फिल्म की शूटिंग दोबारा शुरू होगी.

Back to top button