बॉलीवुड

मैं एक टूटा हुआ इंसान हूं, श्वेता ने नंबर ब्लॉक कर दिया, बेटी पलक इग्नोर करती है – राजा चौधरी

T: श्वेता और बेटी पलक के अलग होने पर पछता रहे राजा चौधरी, बोले- शराब की लत ने मुझे बर्बाद कर दिया

श्वेता तिवारी के पूर्व पति राजा चौधरी इन दिनों अपनी गर्लफ्रेंड श्रद्धा शर्मा से अलग होने को लेकर सुर्खियों में हैं। श्रद्धा ने राजा पर आरोप लगाया कि उन्हें शराब पीने की लत है। इस कारण वे काफी गुस्सैल और हिंसक हो जाते हैं। यदि याद हो तो श्वेता तिवारी ने भी राजा चौधरी पर यही आरोप लगाते हुए उन्हें छोड़ा था। श्वेता ने बताया था कि कैसे राजा की वजह से उनकी बेटी पलक का बचपन काफी डरावना बिता। अब इस मामले पर खुद राजा चौधरी का बयान सामने आया है।

राजा चौधरी का छलका दर्द

राजा ने अपनी शराब की लत वाली बात को स्वीकार किया है। उन्होंने बताया कि “श्वेता ने जब मुझे छोड़ा तो उसे दूसरे साथी का साथ मिल गया। लेकिन मुझे किसी का साथ नहीं मिला। मैंने अपने अकेलेपन को दूर करने के लिए शराब का सहारा लिया था। अब मुझे उसकी लत लग गई। इसने मुझे बर्बाद कर दिया। मैं अपनी शराब की लत छुड़ाने के लिए थेरपी भी ले रहा हूं।”

बेटी और एक्स-वाइफ दोनों करती है इग्नोर

राजा ने कहा कि “मैं एक टूटा हुआ इंसान हूं। शादी टूटने और बेटी से दूर होने के गम के चलते मेरी लाइफ शराब में डूबकर रह गई। मैं आज भी इस गलती की सजा भुगत रहा हूं। श्वेता और बेटी पलक दोनों मुझ से बात नहीं करते हैं। श्वेता ने तो मेरा नंबर ब्लॉक कर रखा है।

वहीं बेटी काफी व्यस्त रहती है। मैं उसे मैसेज करता हूं। रिप्लाइ का इंतजार भी करता हूं। लेकिन उसका कोई जवाब नहीं आता है। शायद वह मुझे अब इग्नोर कर रही है। मेरी बेटी पलक से आखिरी बार बात साल 2021 में हुई थी। तब से हम दोनों संपर्क में नहीं है।”

बेटी के साथ है रहने की इच्छा

राजा आगे कहते हैं कि “मुझे अपनी बेटी पर गर्व है। वह इन दिनों काम में काफी व्यस्त चल रही है। एक दिन ऐसा जरूर आएगा जब मेरी बेटी खुद मुझ से कहेगी कि पापा आप मेरे साथ आकर रहिए।” गौरतलब है कि पलक इन दिनों अपने बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी कर रही है। वह जल्द ही रोजी नाम की फिल्म में दिखाई देंगी। इसमें उनके साथ विवेक ओबरॉय भी होंगे। वहीं पलक हार्डी संधु और गणेश आचार्य जैसे लोगों के साथ म्यूजिक वीडियो भी कर चुकी हैं।

शादी के 14 साल बाद हुआ था तलाक

श्वेता तिवारी और राजा चौधरी के रिश्ते की बात करें तो कपल ने 1998 में शादी की थी। वहीं 2012 में दोनों का तलाक हो गया था। इस शादी से दोनों को बेटी पलक हुई थी। फिर 2013 में श्वेता की लाइफ में अभिनव कोहली की एंट्री हुई। दोनों ने शादी भी की। लेकिन 2019 में दोनों का तलाक हो गया।

श्वेता ने अभिनव पर भी घरेलू हिंसा का आरोप लगाया। वहीं राजा चौधरी अभी किसी को भी डेट नहीं कर रहे हैं। उनका कहना है कि मैं किसी को डेट करना चाहता हूं लेकिन कोई मुझे देर नहीं करना चाहता है। अब मेरी सोशल इमेज काफी खराब हो गई है।

Back to top button