बॉलीवुड

निक की इन कीमती चीजों पर रहती है प्रियंका की नजर, मौक़ा मिलते ही चुरा लेती हैं एक्ट्रेस

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की जोड़ी काफी लोकप्रिय और फैंस की पसंदीदा है. शादी के बाद से दोनों का साथ करीब चार साल का हो चुका है. दोनों के बीच कुछ समय की डेटिंग चली थी. इसके बाद कपल ने पहले भारत में हिंदू रीति रिवाजों से शादी कर ली थी. फिर कपल की क्रिश्चियन वेडिंग हुई थी.

nick jonas priyanka chopra

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस साल 2018 में विवाह बंधन में बंधे थे. खुद से 10 साल छोटे निक से शादी करके प्रियंका काफी खुश थी. दोनों की शादी बेहद धूमधाम से और शाही अंदाज में हुई थी. यह जोड़ी अक्सर अपने तमाम फैंस को कपल गोल्स देती रहती हैं. दोनों की गिनती सिने जगत के मोस्ट लव्ड कपल्स में होती है.

निक और प्रियंका एक दूजे पर खूब प्यार लुटाते हैं. दोनों एक दूजे पर जान छिड़कते हैं. दोनों का प्यार जगजाहिर है. दोनों सार्वजनिक स्थानों पर भी रोमांस करने से बाज नहीं आते हैं. चाहे जो हो लेकिन यह तो मानना ही पड़ेगा कि उनके यंग फैंस दोनों के रिलेशनशिप को देखकर इंस्पिरेशन लेते हैं.

nick jonas priyanka chopra

प्रियंका और निक के रिश्ते में कई बार लोगों ने गलत बातें की है लेकिन दोनों को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है. दरअसल निक और प्रियंका के बीच उम्र में 10 साल का अंतर है हालांकि इसके बावजूद दोनों में अथाह प्यार है. जल्द ही निक तीस साल के होने जा रहे हैं तो वहीं प्रियना चोपड़ा 40 साल की हो चुकी हैं.

प्रियंका और निक को ट्रोलिंग से कोई फर्क नहने पड़ता है. वे अपने कई साक्षात्कार से ट्रोलर्स को करारा जवाब दे चुकी है. एक बार फिर हाल ही में प्रियंका एक साक्षात्कार में शामिल हुई. लेकिन इस दौरान उन्होंने मजेदार खुलासा करते हुए कहा है कि वे अपने पति निक जोनस के कपड़े चुराकर पहनती हैं. इसके अलावा भी प्रियंका पति की चीजें चुरा लेती हैं.

nick jonas priyanka chopra

प्रियंका को कई बार निक के कपड़ों में देहा जा चुका है. जब उनसे इस संबंधन में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि ‘मैं हमेशा ही पति के कपड़े पहनती हूं. बस मैं उनके जूतों में फिट नहीं आती नहीं तो जूते भी चुरा लेती. वह कॉर्ड्स और सेट्स पहनते हैं और मैं उनकी जैकेट पहन लेती हूं. मैं उनके सनग्लासेस भी चोरी कर लेती हूं. निक जोनस के पास बहुत ही कमाल के कपड़े हैं. कई बार आपको पता ही नहीं चलेगा कि मैंने उनके कौन से कपड़े चुराए हैं.’

वर्कफ़्रंट की बात करें तो इन दिनों प्रियंका अपनी वेब सीरीज ‘सीटडेल’ (Citadel) की शूटिंग कर रही हैं. वहीं उनकी आगामी फिल्म में ‘जी ले जरा’ (Jee Le Zaraa) शामिल है.

Back to top button