बॉलीवुड

बॉलीवुड में बहुत चर्चित है ननद-भाभी की ये 5 जोड़ी, लेकिन असलियत में एक दूजे से रिश्ता है ऐसा..

बॉलीवुड सेलेब्स के साथ ही हमेशा उनके रिश्तों की भी चर्चा होती है. यूं तो एक शख्स अपने जीवन में कई तरह के रिश्तों में बंधा होता है हालांकि आज हम आपको हिंदी सिनेमा की कुछ चर्चित और मशहूर ननद भाभियों की जोड़ी के बारे में बताने जा रहे हैं. तो आइए शुरू करते है…

ऐश्वर्या राय बच्चन और श्वेता नंदा (Aishwarya Rai Bachchan and Shweta Nanda)

Aishwarya Rai Bachchan and Shweta Nanda

बच्चन परिवार हिंदी सिनेमा का सबसे चर्चित परिवार में से एक माना जाता है. ‘सदी के महानायक’ अमिताभ बच्चन और भारतीय सिनेमा की सबसे खूबसूरत अदाकारों में शुमार ऐश्वर्या राय बच्चन इसी परिवार का हिस्सा है. जहां ऐश्वर्या राय बच्चन, बच्चन परिवार की बहू है तो वहीं श्वेता बच्चन नंदा बच्चन परिवार की बेटी है.

aishwarya and shweta

अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के दो बच्चे हैं. बेटी श्वेता बच्चन नंदा और बेटा अभिषेक बच्चन. साल 2007 में अभिषेक की शादी ऐश्वर्या से हुई थी. ऐश्वर्या अपनी ननद श्वेता के साथ अच्छा रिश्ता साझा करती हैं. श्वेता कई बार भाभी ऐश्वर्या की तारीफ़ भी कर चुकी हैं.

करीना कपूर खान और सोहा अली खान (Kareena Kapoor and Soha Ali Khan)…

करीना कपूर खान और सोहा अली खान (Kareena Kapoor and Soha Ali Khan) दोनों बॉलीवुड अदाकाराएं हैं. जहां करीना कपूर हिंदी सिनेमा की बेहतरीन और खूबसूरत अदाकाराओं में शुमार है तो वहीं सोहा भी कई फिल्मों का हिस्सा है.

बता दें कि करीना की साल 2012 में सोहा के भाई एवं अभिनेता सैफ अली खान से शादी हुई थी. बता दें कि सोहा और करीना के बीच एक अच्छा रिश्ता है. दोनों एक दूजे का खूब सपोर्ट करते हुए नजर आती हैं. दोनों को कई मौकों पर साथ देखा गया है .

सोनाक्षी सिन्हा और तरुणा अग्रवाल (Sonakshi Sinha and Taruna Agarwal)…

sonakshi sinha

हिंदी सिनेमा की जानी मानी और ख़ूबसूरत अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा का अपनी भाभी तरुणा अग्रवाल (Taruna Agarwal) संग ख़ास रिश्ता है. हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी के भाई कुश सिन्हा ने वर्ष 2015 में तरुणा अग्रवाल (Taruna Agarwal) से शादी की थी. सोनाक्षी प्यार से अपनी भाभी को ‘तरू’ बुलाती हैं.

रानी मुखर्जी और ज्योति मुखर्जी (Rani Mukerji and Jyoti Mukherjee)…

rani mukerji

रानी मुखर्जी और ज्योति मुखर्जी (Rani Mukerji and Jyoti Mukherjee) की जोड़ी भी इस सूची में शामिल है. ढाई दशक से हिंदी सिनेमा में काम कर रही जानी मानी अभिनेत्री रानी मुखर्जी के भाई राजा मुखर्जी की शादी ज्योति (Jyoti) से हुई थी. रानी और ज्योति आपस में बेहद मजबूत रिश्ता साझा करती हैं.

नीतू कपूर और रीमा जैन (Neetu Kapoor and Reema Jain)…

neetu kapoor and reema jain

नीतू कपूर गुजरे दौर की मशहूर अभिनेत्री हैं. रीतू की ननद और दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर की बहन का नाम रीमा जैन है. बताया जाताहै कि रीमा जैन और नीतू कपूर के बीच मजबूत बॉन्डिंग है. बता दें कि नीतू प्यार से रीमा को भोक्स बुलाती हैं

Back to top button