विशेष

ट्विन्स बेबी की मां बनेगी आलिया भट्ट? पति रणबीर कपूर ने बयां की असल सच्चाई

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट सबसे चर्चित कपल है। वही जब से आलिया भट्ट ने अपनी प्रेगनेंसी की घोषणा की है तब से फैंस उनसे जुड़ी छोटी से छोटी चीजें जानने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं इसी बीच यह भी चर्चा होने लगी कि आलिया भट्ट एक नहीं बल्कि 2 बच्चों को जन्म देने वाली है। अब ऐसे में इस खबर पर रणबीर कपूर का भी रिएक्शन सामने आया है। तो आइए जानते हैं इस मामले में रणबीर कपूर ने क्या कहा?

ranbir kapoor

ट्विंस बेबी पर ऐसा रहा रणबीर कपूर का रिएक्शन
दरअसल, इन दिनों रणबीर कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शमशेरा’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। वहीं ट्विन्स बेबी की चर्चा उस दौरान शुरू हुई जब रणबीर कपूर ने सच और झूठ का खेल खेला था जिसमें उन्होंने तीन बयान साझा किए थे। लेकिन उन्होंने यह नहीं बताया था कि इन तीनों बयान में से झूठा बयान कौन सा है।

ranbir kapoor

इस दौरान रणबीर कपूर ने कहा था कि, “मेरे जुड़वां बच्चे हैं। मैं एक बहुत बड़ी पौराणिक फिल्म का हिस्सा बनने जा रहा हूं। मैं काम से लंबा ब्रेक ले रहा हूं।” बस इसके बाद से ही आलिया के ट्विंस बेबी की चर्चा होने लगी थी, लेकिन इसमें कितनी सच्चाई है कोई नहीं जानता। जब आलिया भट्ट के ट्विन्स बच्चे एक्सपेक्ट करने के बारे में रणबीर से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, “कंट्रोवर्सी क्रिएट मत करो, उन्होंने मुझसे तीन स्टेटमेंट देने को कहा था, जिनमें से दो सच थीं और एक गलत। अब मैं ये रिवील नहीं कर सकता कि इनमें सच क्या है और झूठी बात कौन सी है।”

ranbir kapoor

रणबीर कपूर की ये फिल्म 22 जुलाई को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का निर्देशन करण मल्होत्रा ने किया है। फिल्म में संजय दत्त के अलावा मशहूर अभिनेत्री वाणी कपूर अहम किरदार में दिखाई देंगी। हाल ही में आलिया और रणबीर की फिल्म ब्रह्मास्त्र का गाना केशरिया रिलीज हुआ जिस पर फैंस की मिली जुली प्रतिक्रिया आ रही है।

ranbir and alia

ऐसे में रणबीर ने ट्रोलिंग के सवाल पर कहा कि, “नहीं, यह बहुत अच्छा है! देखें, सुनें, हम फिल्म निर्माता और कलाकार के रूप में कुछ बनाते हैं और यह दर्शकों पर निर्भर है कि वे इसे कैसे प्राप्त करते हैं. हम गाने को लेकर बहुत उत्साहित हैं और इसे बहुत प्यार मिला है। आज, मीम्स और ट्रोलिंग जीवन का हिस्सा है और यह तब तक ठीक है जब तक लोग गाने, प्रीतम के संगीत और अरिजीत सिंह के गायन का आनंद लेते हैं, मैं चाहता हूं कि वे आलिया के साथ मेरी केमिस्ट्री का आनंद लें और यही प्रयास है।”

ranbir kapoor

पिता बनने के लिए एक्साइटेड है रणबीर कपूर
बता दें, आलिया ने जब से प्रेग्नेंसी की घोषणा की है तभी से रणबीर कपूर बहुत खुश है। रणबीर ने पिछले दिनों कहा था कि, “अलिया और मैं तब से ही अपने बच्चों के बारे में बात करने लगे थे, जब पहली बार मिले थे और एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए थे। मैं हमेशा से बच्चे चाहता था और वह भी बच्चे चाहती है। जिंदगी के नए अध्याय की शुरुआत के लिए मैं बहुत ज्यादा एक्साइटेड हूं। मैं इंतज़ार नहीं कर सकता।”

ranbir kapoor

बात की जाए रणबीर कपूर की और आलिया भट्ट के वर्क फ्रंट के बारे में तो जल्द ही यह दोनों फिल्म ‘ब्रह्मा शास्त्र’ में नजर आने वाले हैं। यह पहली बार होगा जब आलिया और रणबीर कपूर एक साथ किसी फिल्म में नजर आएंगे। इस फिल्म में जाने-माने अभिनेता अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय जैसे सितारे भी दिखाई देंगे।

Back to top button