बॉलीवुड

अमिताभ बच्चन का नया लुक देख छूट पड़ेगी हंसी, फैंस बोले- ये सब रणवीर सिंह का असर है..

बॉलीवुड इंडस्ट्री के ‘शहंशाह’ कहे जाने वाले मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन अपने एक अलग अंदाज के लिए जाने जाते हैं। जहां उनकी दमदार आवाज सुनकर फैंस उत्साहित हो जाते हैं तो वही अपनी शानदार एक्टिंग से वह लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं।

बता दें, बदलते समय के अनुसार अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और हमेशा थ्रोबैक तस्वीरें, वीडियो साझा करते रहते हैं।लेकिन इन दिनों उनका एक लुक सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चा का विषय बना हुआ है। जी हां..अमिताभ बच्चन की यह मजेदार फैशन सेंस देखने के बाद लोग उनकी तुलना रणवीर सिंह से कर रहे हैं। आइए देखते हैं बिग बी का नया लुक..

amitabh

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ अमिताभ बच्चन का अतरंगी लुक

दरअसल, अमिताभ बच्चन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें की है जिसमें उनका लुक देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। वायरल तस्वीरों में देखा जा सकता है कि अमिताभ बच्चन ने व्हाइट कलर की हुदी टीशर्ट के साथ पजामा पहना हुआ है, लेकिन पजामा बिल्कुल स्कर्ट की तरह लग रहा है, ऐसे में फैंस उनकी इस ड्रेस पर मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं।

amitabh

जहां अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा ने सरप्राइज वाला रिएक्शन दिया तो वहीं एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “रणवीर सिंह से दोस्ती कर ली है क्या?” एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘देखा, रणवीर की संगत में रहने का परिणाम’। एक दूसरे ने लिखा, ‘बिना किसी अफसोस के जिंदगी जियो।” एक अन्य ने लिखा कि, “सर लगता है ये पैजामा रणवीर सिंह जी ने डिजाइन किया होगा” वहीं नीतू कुमार ने लिखा, ”रणवीर सिंह का असर है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

सनाउल्लाह अहमद ने लिखा, “रणवीर सिंह वाली ड्रेस आपको किसने पहना दी सर?” बता दें, अमिताभ बच्चन का यह लुक केबीसी के सेट से साझा किया गया है। इन तस्वीरों को साझा करते हुए अमिताभ बच्चन ने कैप्शन में लिखा कि, “पहनने को दे दिया पजामा,लगा साड़ी को फाड़ा, आगे छोटी जेब दे दी,और पीछे लगा है नाड़ा।”

amitabh

केबीसी के साथ इन फिल्मों में नजर आएँगे अमिताभ बच्चन

गौरतलब है कि जल्द ही पॉपुलर क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का 14 वां सीजन आने वाला है। इस सीजन में अमिताभ बच्चन कई नए बदलाव लेकर आ रहे हैं। बता दे ये शो सोमवार से शुक्रवार रात 9:00 बजे सोनी टीवी पर प्रसारित होगा। वही बात की जाए अमिताभ बच्चन के वर्क फ्रंट के बारे में तो वह जल्द ही फिल्म ‘ब्रह्मा शास्त्र’ में नजर आएंगे।

amitabh bachchan

इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के अलावा आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, नागार्जुन और मोनी रॉय दिखाई देंगी। इसके अलावा अमिताभ बच्चन के पास फिल्म ‘आंखें-2’, ‘गुड बाय’ और ‘ऊंचाई’ जैसी फिल्में शामिल है। बता दे वह आखिरी बार फिल्म ‘चेहरे’ में नजर आए थे जिसमें उनके साथ मशहूर अभिनेता इमरान हाशमी दिखाई दिए थे।

Back to top button