बॉलीवुड

फैन ने सोनू से की डिमांड, कहा- किसी हीरोइन से मेरी शादी करवा दो, एक्टर ने बंद कर दी बोलती

हिंदी सिनेमा के लोकप्रिय अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) अपनी फिल्मों के साथ ही सोशल मीडिया पर अपनी सक्रियता और फैंस के साथ बातचीत के चलते भी काफी मशहूर रहते हैं. गौरतलब है कि कोरोना काल के दौर से सोनू सूद की सक्रियता सोशल मीडिया पर काफी बढ़ गई थी.

sonu sood

सोनू सूद इसके बाद से सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने लगे. ट्विटर और इंस्टाग्राम पर सोनू अपने फैंस से जुड़े रहते हैं. गौरतलब है कि सोनू सूद ने कोरोना काल के दौरान गरीब, असहाय और मजदूर लोगों की काफी मदद की थी. हजारों की संख्या में लोगों को सोनू ने अपने खर्चे पर उन्हें सही सलामत उनके घर पहुंचाया था.

sonu sood

कोरोना से पहले सोनू की जिंदगी एक अलग तरह की थी. जबकि कोरोना के दौरान लगे लॉकडाउन के बीच उनकी जिंदगी ने एक नया मोड़ लिया. सोनू सूद ने उस संकट के समय में हजारों लोगों की मदद की थी. तब से लेकर अब तक सोनू द्वारा लोगों की मदद करने का सिलसिला जारी है.

sonu sood

बता दें कि कई लोग सोशल मीडिया के माध्यम से सोनू सूद तक अपनी समस्याएं पहुंचाते हैं और सोनू उन्हें मदद का भरोसा दिलाकर उनकी मदद भी करते हैं. हालांकि इस दौरान कई फैंस सोनू से कुछ मजेदार मांग भी मांग कर डालते हैं. उन्हें जवाब देने में अभिनेता भी पीछे नहीं हटते हैं.

sonu sood

हाल ही में एक फैन ने सोशल मीडिया के माध्यम से सोनू से एक ऐसी मांग कर दी जो कभी पूरी नहीं होगी. हालांकि सोनू ने फैन को उसके ही अंदाज में मजेदार जवाब दिया है. एक यूजर ने एक ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ”भाई प्लीज मेरी शादी करवा दो किसी हिरोइन से”.

सोनू ने उस यूजर को शानदार जवाब दिया. अभिनेता के जवाब को सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं. सोनू ने शुभम डॉन नाम के ट्विटर यूजर को जवाब देते हुए लिखा है कि, ”हां…तेरे से शादी करने के लिए सारी हीरोईने वैसे भी कब से मेरे पीछे पड़ी हैं”. आगे अभिनेता ने हंसने वाली इमोजी भी बनाई.

सोनू के इस जवाब पर फैंस भी मजेदार प्रतिक्रया दे रहे हैं. इस पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”सोनू भाई आपने तो बंदे का इमोशनल डैमेज कर दिया है. एक यूजर ने लिखा है कि, ”हे भगवान, अब क्या सर ये काम भी शुरू करेंगे जो लोगों की शादी के लिए हीरोइन के रिश्ते लेकर आएंगे”. जबकि एक यूजर ने लिखा है कि, ”मुझे भी करनी है शादी सर जी”.

sonu sood

बात सोनू के वर्कफ़्रंट की करें तो हाल ही में वे अक्षय कुमार की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ में नजर आए थे. इसमें सोनू ने ‘चांद बरदाई’ का रोल निभाया था. हालांकि यह बिग बजट फिल्म फ्लॉप रही थी. सोनू की आगामी फिल्म ‘फ़तेह’ है.

Back to top button