बॉलीवुड

रात में कोई देख ले तो डर जाए, आलिया को बदसूरत मानते है वरुण, कहा- प्लास्टिक चिपकाती है वो

हाल ही में अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था. रणबीर कपूर से शादी करने के दो माह बाद ही उन्होंने एक तस्वीर साझा करके बता दिया कि वे गर्भवती हैं. हालांकि प्रेग्नेंसी के बीच अभिनेत्री अपनी किसी हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है जबकि हाल ही में वे करण जौहर के टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ में भी नजर आईं.

alia bhatt

आलिया भट्ट ने फिल्म इंडस्ट्री में करीब एक दशक का सफर पूरा कर लिया है. साल 2012 में उन्होंने करण जौहर की फिल्म से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी. हिंदी सिनेमा में बहुत कम समय में ही आलिया भट्ट ने अपनी बड़ी और खास पहचान बना ली है.

alia bhatt

आलिया आज बॉलीवुड की बड़ी अदाकारा हैं. उनके चाहने वाले करोड़ों की संख्या में है. आलिया ने फिल्म इंस्ट्री में अपनी फिल्मों और अपनी अदाकारी के साथ ही दर्शकों को अपनी खूबसूरती से भी दीवाना बनाया है. वे काफी खूबसूरत है इस बात में कोई दो राय नहीं है लेकिन अभिनेता वरुण धवन इस बात से सहमत नहीं है.

alia bhatt

वरुण धवन ने बताया है कि आलिया की खूबसूरती मेकअप का कमाल है. साथ ही वरुण ने कहा कि रात में अगर कोई आलिया को बिना मेकअप देख लें तो डर जाए. वरुण ने आलिया की खूबसूरती का राज एक बार सबके सामने खोल दिया था. बात है उस समय की जब दोनों अपनी फिल्म ‘कलंक’ का प्रमोशन कर रहे थे.

alia bhatt varun dhawan

बता दें कि वरुण और आलिया की फिल्म ‘कलंक’ साल 2019 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में वरुण और आलिया के साथ संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा और कियारा आडवाणी भी अहम रोल में थे. सभी ने फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन किया था लेकिन फिल्म फ्लॉप रही थी.

alia bhatt varun dhawan

फिल्म का प्रमोशन इसके कलाकारों ने मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में भी किया था. इस दौरान वरुण ने आलिया की खूबसूरती का राज बताया था. इस दौरान वरुण ने आलिया के जमकर मजे भी लिए थे. अभिनेता से आलिया की ब्यूटी से सवाल किया था और वरुण ने इसका मजेदार जवाब दिया था.

alia bhatt varun dhawan

कपिल ने फैंस के हवाले से सवाल किया था कि, आप सभी के चेहरे इतना ग्लो कैसे करते हैं ? आलिया भट्ट ने कहा- सचमुच? इसके बाद वरुण धवन ने कहा- मेकअप. आगे कपिल शर्मा ने कहा कि, हमने कई बार सुना है कि आलिया पानी बहुत पीती हैं. तो एक्ट्रेस ने कहा कि, ‘हां, मैं पानी बहुत पीती हूं और मैं कुछ… काफी कुछ करती हूं. लेकिन मुझे लगता है कि ग्लो अंदर से आता है. तो अंदर से अगर आप खुश और हेल्दी हैं तो ग्लो अपने आप आएगा’.

alia bhatt varun dhawan the kapil sharma show

आलिया की बात सुनकर वरुण ने कहा कि, ‘आलिया भट्ट से किसी ने अगर रात में सोने से पहले मिल लिया तो कोई बच्चा डर जाएगा. आलिया जब सोती है तो वह एक मास्क लगाकर सोती है व्हाइट कलर का. ऐसा लगता है कि किसी ने प्लास्टिक चिपकाया हुआ है. मैं एक बार रिहर्सल के लिए मिलने इसके रूम पर गया था. इसने दरवाजा खोला और मैं डर गया था”.

alia bhatt varun dhawan the kapil sharma show

Back to top button
?>