बॉलीवुड

बॉलीवुड बनाम साउथ की जंग में सुनील शेट्टी की एंट्री,महेश बाबू से बोले-बाप तो हमेशा बाप ही रहेगा

हिंदी सिनेमा बनाम दक्षिण भारतीय सिनेमा का मुद्दा हर दिन बढ़ते ही जा रहा है. भारतीय सिनेमा में हिंदी बनाम साउथ के बीच का मामला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. विवाद हाल ही में थम चुका था लेकिन दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार महेश बाबू के बयान के बाद मामले ने फिर तेजी से तूल पकड़ लिया था.

mahesh babu

हाल ही में अपनी फिल्म ‘मेजर’ के ट्रेलर लॉन्च के दौरान महेश बाबू ने एक ऐसा बयान दे दिया था जिस पर हंगामा मच गया था. बॉलीवुड को लेकर उन्होंने कहा था कि बॉलीवुड वाले मुझे अफोर्ड नहीं कर सकते हैं. मैं हिंदी फिल्मों में काम करके अपना समय बर्बाद नहीं करना चाहता हूं.

mahesh babu

महेश बाबू अपने इस बयान पर चैतरफा घिर गए थे. उनके बयान की कई सेलेब्स ने आलोचना की थी जबकि अब इस मामले पर हिंदी सिनेमा के लोकप्रिय अभिनेता सुनील शेट्टी का भी बड़ा बयान आया है. सुनील शेट्टी ने कहा है कि ‘बाप हमेशा बाप ही रहेगा’.

sunil shetty

हाल ही में सुनील शेट्टी ने एक साक्षात्कार में हिस्सा लिया था. इस दौरान उन्होंने भारतीय सिनेमा में हिंदी बनाम साउथ के बीच की जंग पर भी बातचीत की. सुनील ने माना कि सोशल मीडिया की वजह से हिंदी सिनेमा और साउथ फिल्म इंडस्ट्री के बीच का विवाद चल रहा है. यहीं से इसे क्रिएट किया गया है.

ओटीटी पर तो भाषा बीच में आती ही नहीं है…

sunil shetty

सुनील शेट्टी ने आगे ओटीटी प्लेटफॉर्म का उदाहरण देते हुए कहा कि हम भारतीय हैं और फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखा जाए तो वहां भाषा बीच में आती ही नहीं है. वहां पर कंटेंट जरूरी है. मैं भी साउथ से ताल्लुक रखता हूं लेकिन मेरी कर्मभूमि मुंबई है तो मैं मुंबईकर कहलाता हूं.

बाप, बाप ही रहेगा…

sunil shetty

सुनील शेट्टी ने आगे तीखे शब्दों में और बड़ी सटीकता से हिंदी सिनेमा और साउथ सिनेमा के बीच के विवाद पर बॉलीवुड का पक्ष लेते हुए कहा कि अब तक सिनेमा में कई लोगों ने मुझसे कहा है कि सिनेमा हो या ओटीटी, बाप बाप रहेगा बाकी के फैमिली मेंबर्स, फैमिली मेंबर्स रहेंगे.

बॉलीवुड हमेशा बॉलीवुड ही रहेगा…

sunil shetty

अभिनेता सुनील शेट्टी ने यह भी कहा कि बॉलीवुड हमेशा बॉलीवुड ही रहेगा. भारत को पहचानेंगे तो बॉलीवुड के कलाकारों को तो पहचान ही लेंगे. यह एक ऐसी जर्नी है, जहां हमें दोबारा सोचना है और बेहतर कंटेंट देना है.

अपने बयान से पलटे महेश बाबू, कहा- मैं मजाक कर रहा था…

major

अपने बयान पर विवाद बढ़ता देख महेश बाबू नेसफाई देते हुए कहा था कि वो टिप्पणी सिर्फ एक मजाक था उसे दूसरे तरीके से न लिया जाए. मैं सभी भाषाओं और सिनेमा का सम्मान करता हूं. वो जहां (साउथ) काम करते हैं उन्हें वहां बहुत प्यार और सम्मान मिला है…और वो वहीं बहुत खुश महसूस करते हैं. उन्हें खुशी है कि तेलुगू सिनेमा बहुत ही अच्छे तरीके से ग्रो कर रहा है.

वर्कफ़्रंट की बात करें तो महेश बाबू फिल्म ‘मेजर’ के निर्माता हैं. फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है. बड़े पर्दे पर यह फिल्म 3 जून को रिलीज होने जा रही है.

major

वहीं सुनील शेट्टी के वर्कफ़्रंट की बात करें तो उनकी आगामी फिल्म ‘हेरा फेरी 3’ होगी. हालांकि इस फिल्म को लेकर अभी ज्यादा कुछ जानकारी सामने नहीं आई है. बताया जा रहा है कि फिल्म का निर्देशन अहमद खान और इंद्र कुमार करेंगे.

sunil shetty

Back to top button