बॉलीवुड

बॉलीवुड हसीनाओं जैसी खूबसूरत है KGF 2 के यश की पत्नी, तस्वीरें बना देगी आपको दीवाना

भारतीय बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों मूलतः कन्नड़ में बनी दक्षिण भारतीय सिनेमा के अभिनेता यश की फिल्म ‘केजीएफ 2’ ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. फिल्म का दूसरा भाग फिल्म के पहले भाग से भी तेजी से सफ़ल हो रहा है. फिल्म हिंदी भाषी दर्शकों को भी खूब पसंद आ रही है.

kgf 2

यश फिल्म में एक बार फिर से ‘रॉकी’ के दमदार रोल में नजर आ रहे हैं. फिल्म में खलनायक बने है हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार संजय दत्त. वे ‘अधीरा’ के रोल में हैं जबकि बॉलीवुड अदाकारा रवीना टंडन फिल्म में ‘रमिका सेन’ के रोल में नजर आ रही हैं. वहीं श्रीनिधि शेट्टी यश के अपोजिट हैं.

yash

बड़े पर्दे पर तो फिलहाल यश श्रीनिधि के साथ है हालांकि असल ज़िंदगी में उनकी हमसफ़र कौन है आज हम आपसे इस बारे में बात करेंगे. यश एक शादीशुदा अभिनेता हैं. इतना ही नहीं वे दो बच्चों के पिता भी हैं. यश की पत्नी का नाम राधिका पंडित हैं. राधिका भी एक अभिनेत्री हैं.

yash and radhika pandit

शादी के सालों पहले से यश और राधिका एक दूसरे को जानते थे. बताया जाता है कि दोनों पहली बार टीवी सीरियल ‘नंदा गोकुला’ के सेट पर मिले थे. यह बात है साल 2007 की. इसके बाद दोनों दूसरी बार साल 2008 में मिले थे. इस दौरान दोनों एक साथ फिल्म ‘मोग्गिना मनसु’ में नजर आए थे.

yash and radhika pandit

फिल्म के सेट पर यश और राधिका के बीच दोस्ती का अच्छा रिश्ता पनपने लगा था. दोस्ती गहरी होती गई और दोनों ने आगे भी फिल्मों में काम किया. दोनों ने साथ में चार फ़िल्में दी है. साथ काम करने के दौरान दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई और फिर कपल ने अपने रिश्ते को नया नाम देते हुए ब्याह रचा लिया था.

yash and radhika pandit

यश ने राधिका से अपने प्रेम का इजहार वैलेंटाइन डे के दिन किया था. जहां यश को राधिका से प्यार था तो राधिका भी यश पर जान छिड़कती थी. यश ने ख़ास अंदाज में राधिका को प्रपोज किया था. उन्होंने राधिका को जो चीजें पसंद थी उसका एक गिफ्ट हैम्पर बनवाया और उसे कार के अंदर रखवा दिया. इसके बाद अभिनेता ने अभिनेत्री के सामने अपना प्रेम प्रस्ताव रख दिया.

राधिका गाड़ी के पास पहुंची और उन्होंने वो तोहफ़ा देखा जिस पर लिखा था ‘हैप्पी वैलेंटाइंस डे’. एक बार अपने एक साक्षात्कार में राधिका ने कहा था कि, यश के प्रपोज करने के बाद भी मैंने अपना पूरा टाइम लिया. मैं अपनी फिल्में भी अचानक साइन नहीं करती, फिर ये तो जिंदगी भर का प्रपोजल था. मैंने यश को हां कहने में 6 महीने का समय लिया था.

गोवा में की थी सगाई…

yash and radhika pandit

कुछ सालों की डेटिंग के बाद यश और राधिका पंडित ने अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने का फ़ैसला लिया था. कपल ने गोवा में 12 अगस्त, 2016 को शादी कर ली थी. फिर इसी साल अपना रिश्ता शादी के मंडप में पहुंचाया.

बेंगलुरु में रचाया ब्याह…

yash and radhika pandit

अगस्त 2016 में शादी करने के चार माह बाद यश और राधिका विवाह बंधन में बंध गए थे. दोनों की शादी बेंगलुरु में 9 दिसंबर, 2016 को हुई थी. ब्याह रचाने के बाद दोनों ने अपनी शादी का ग्रैंड रिसेप्शन दिया था.

दो बच्चों के माता-पिता बने…

yash and radhika pandit

यश और राधिका अब दो बच्चों के माता-पिता हैं. दोनों का एक बेटा और एक बेटी है. पहली बार यश और राधिका शादी के दो साल बाद साल 2018 में माता-पिता बने थे. तब राधिका ने बेटी को जन्म दिया था. कपल की बेटी का नाम आयरा है.

फिर बेटे को दिया जन्म…

yash and radhika pandit

साल 2018 में बेटी के माता-पिता बनने के बाद दोनों साल 2019 में बेटे के माता-पिता बने. राधिका और यश ने अपने बेटे का नाम यथर्व रखा है. दोनों अपने परिवार के साथ एक खुशहाल जीवन जी रहे हैं.

यश के वर्कफ़्रंट की बात करें तो वे फिलहाल KGF 2 की अपार सफलता को एन्जॉय कर रहे हैं. फिल्म ने 9 दिनों में दुनियाभर में 700 करोड़ रूपये से ज्यादा की कमाई कर ली है. फिल्म ने कई रिकॉर्ड तोड़े और कई नए रिकॉर्ड स्थापित कर दिए हैं.

Back to top button