बॉलीवुड

बिल्ली पर लुटाया प्यार, डायमंड रिंग की दिखाई झलक, आलिया ने शेयर की शादी की अनदेखी फोटोज

हिंदी सिनेमा के दो मशहूर कलाकार अभिनेत्री आलिया भट्ट और अभिनेता रणबीर कपूर हाल ही में शादी के बंधन में बंधे थे. 13 अप्रैल को दोनों ने सगाई की थी और 14 अप्रैल को दोनों ने शादी कर ली थी. रणबीर और आलिया की शादी रणबीर के घर वास्तु पर दोस्तों और करीबियों के बीच हुई थी.

ranbir kapoor and alia bhatt

रणबीर और आलिया ने अपनी शादी को काफी निजी रखा था. कपल ने बहुत कम मेहमानों के बीच पंजाबी रीति रिवाजों से शादी कर ली थी. कपल की शादी की चर्चा शादी से कई दिनों पहले से हो रही थी जबकि अब शादी हो जाने के कई दिनों बाद भी दोनों लगातार चर्चा में बने हुए हैं.

ranbir kapoor and alia bhatt

आलिया और रणबीर की शादी का हर किसी को बेसब्री से इंतज़ार था. न केवल फैंस बल्कि कपल की शादी से बॉलीवुड सेलेब्स भी काफी खुश है. दोनों पांच साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे और आखिरकार हाल ही दोनों प्रेमी प्रेमिका से पति पत्नी बन गए.

ranbir kapoor and alia bhatt

रणबीर कपूर तो सोशल मीडिया पर है नहीं हालांकि शादी के बंधन में बंधने के बाद आलिया ने शादी की कई तस्वीरों को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था और अपनी इस खुशी को अपने फैंस के साथ साझा किया था जबकि अब शादी के कुछ दिनों बाद फिर से आलिया ने शादी की कुछ तस्वीरें साझा की है जो कि काफी वायरल हो रही है.

ranbir kapoor and alia bhatt

नई तस्वीरों में आलिया भट्ट अपनी डायमंड की अंगूठी दिखाती हुई नजर आ रही हैं. आलिया ने हाल ही में कुछ तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया है जो कि उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है. आलिया ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुल तीन तस्वीरें साझा की है. इनमें वे पहली तस्वीर में अपनी बिल्ली के साथ नज़र आ रही हैं. आलिया की गोद में उनकी बिल्ली बैठी हुई है. आलिया ने तस्वीरों को साझा करने के साथ कैप्शन में लिखा है कि, ”सम्मान की बिल्ली”.

alia bhatt

वहीं दूसरी तस्वीर में आप देख सकते है कि आलिया भट्ट अपनी डायमंड की रिंग दिखा रही हैं. इस दौरान उनके चेहरे पर मुस्कान नजर आ रही हैं. उनकी डायमंड रिंग की सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है. अभिनेत्री ने अपने दोनों हाथों को ठीक कैमरे के सामने रखा हुआ था.

alia bhatt

वहीं तीसरी तस्वीर में दुल्हन बनी आलिया बैठी हुई नजर आ रही हैं. आलिया का यह अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. समाचार लिखे जाने तक आलिया की इस हालिया पोस्ट को 36 लाख से ज्यादा लोगों द्वारा पसंद किया गया था. वहीं फैंस इस पर खूब कमेंट्स भी कर रहे हैं.

alia bhatt

आलिया की पोस्ट पर कमेंट करते हुए उनकी ख़ास दोस्त अनुष्का रंजन ने लिखा है कि, ”एंजल लड़की”. वहीं आलिया की ननद और रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा ने लिखा है कि, ”मेरी सबसे खूबसूरत लड़की”. अभिनेत्री अदिति राव हैदरी ने कमेंट किया है कि, ”बहुत बहुत बहुत खूबसूरत”. वहीं रणबीर की मां, आलिया की सास और लोकप्रिय अभिनेत्री नीतू कपूर ने हार्ट इमोजी कमेंट किया है. आलिया की मां और अभिनेत्री सोनी राजदान ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”सबसे प्यारा और रंग भी समन्वित”.

alia bhatt

एक यूजर ने कमेंट करते हुए बिल्ली और आलिया को लेकर लिखा है कि, ”दो खूबसूरत सुंदरियां”. आगे एक यूजर ने लिखा है कि, ”डिवाइन”. एक यूजर ने आलिया को ‘एंजल’ बताया. वहीं कई फैंस ने हार्ट इमोजी तो कई फैंस ने फायर इमोजी कमेंट किए है.

ranbir kapoor and alia bhatt

काम पर लौटे आलिया-रणबीर…

शादी के चंद दिनों बाद ही आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपने काम पर वापस लौट चुके हैं. आलिया के वर्कफ़्रंट की बात करें तो वे फिलहाल फ़िल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ को लेकर चर्चा में है.

Back to top button
?>