दिलचस्प

फाइट कर रहे थे 2 पहलवान, दर्शकों में बैठी लड़की को आया गुस्सा, रिंग में घुस दोनों को दी पटखनी

आज के जमाने में लड़कियां भी लड़कों से कम नहीं है। वह हर क्षेत्र में लकड़ों को बराबरी की टक्कर दे रही हैं। रेसलिंग की बात करें तो इस क्षेत्र में भी लड़कियां बड़ी एक्टिव हैं। सोशल मीडिया पर वैसे तो अधिकतर मर्दों के रेसलिंग वीडियो वायरल होते हैं। लेकिन इन दिनों लड़कियां भी जमकर रेसलिंग कर रही है। आप ने भी लड़कियों को रेसलिंग रिंग में मुकाबला करते कई बार देखा होगा। लेकिन आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसे देख आप भी हैरत में पड़ जाएंगे।

एक लड़की ने दो पहलवानों को चटा दी धूल

इस वायरल वीडियो में रेसलिंग देखने आई एक साधारण सी लड़की दो प्रोफेशनल पहलवानों को धूल चटाते दिखती है। आपको ये बात सुनने में असंभव लग रही होगी। लेकिन हम आपको सबूत के रूप में इसका वीडियो दिखा देंगे। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दो महिला पहलवान रिंग में दो-दो हाथ कर रही होती हैं। रिंग के बाहर कई दर्शक इस मुकाबले को बड़े शौक से देख रहे होते हैं। लेकिन तभी दर्शकों में मौजूद एक महिला सारी महफ़िल लूट लेती है।

यह महिला मैच के दौरान अचानक भड़क जाती है। उसे इतना गुस्सा आता है कि वह दर्शकों का एरिया लांघकर सीधा रिंग में घुस जाती है। इसके बाद वह अकेले ही दो महिला पहलवानों को पटखनी दे देती है। दोनों महिला पहलवान मिलकर भी इस लड़की का मुकाबला नहीं कर पाती है। जज़्ब रेफरी बीच में लड़की को हटाने आता है तो वह उससे भी नहीं संभलती है। लड़की की इस बहादुरी को देख लोग हैरत में पड़ जाते हैं। अब इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है।

द ग्रेट खली ने शेयर किया वीडियो

इस हैरतंगेज वीडियो को भारत और विदेश के जाने माने रेसलर ‘द ग्रेट खली’ ने साझा किया है। खली कभी WWE के धुरंधर रेसलर हुआ करते थे। लेकिन अब वे भारत में अपनी खुद की रेसलिंग एकेडमी चलाते हैं। यहां वे नौजवान लोगों को रेसलिंग के गुण सिखाते हैं। उनकी रेसलिंग एकेडमी के वीडियो आए दिन वायरल होते रहते हैं। खुद खली भी अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर रेसलिंग वीडियो साझा करते रहते हैं।

खली के इस वीडियो पर दर्शक खूब लाइक और कमेंट्स कर रहे हैं। एक ने लिखा “लड़की की बहादुरी को सलाम।” फिर दूसरे ने कहा “इस लड़की को भी पहलवान बना दो।” फिर एक कमेन्ट आता है “मुझे तो दाल में कुछ काला लगता है। ये लड़की भी पहले से पहलवान रही होगी। सब मिलकर एक्टिंग कर रहे हैं।” तो चलिए अब आप भी इस वीडियो को देख लीजिए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by The Great Khali (@thegreatkhali)

Back to top button