विशेष

हर्षल ने किया दिवंगत बहन को याद, उसने कहा था खेल पर ध्यान दो, इस वजह से वापस आ सका

भारतीय क्रिकेटर हर्षल पटेल इन दिनों इंडियन प्रीमियर लीग यानी कि आईपीएल में धूम मचा रहे हैं. वे अपनी टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. बता दें कि हर्षल पटेल रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर यानी कि RCB के लिए खेलते हैं हालांकि उन पर हाल ही में दुःखों का पहाड़ टूट पड़ा था.

harshal patel

9 अप्रैल को हर्षल पटेल की बहन का निधन हो गया था. बहन के असमय चले जाने के चलते हर्षल दुःख में है. इस दुःख की घड़ी में पूरी टीम उनके साथ खड़ी रही. हर्षल की बहन अर्चिता पटेल ने 9 अप्रैल को अंतिम सांस ली थी. इस दिन आईपीएल में बैंगलोर का मैच भी था और हर्षल मैच के बाद सीधे घर के लिए रवाना हो गए थे.

harshal patel

रॉयल चैलैंजर्स बेंगलुरु (RCB) के तेज गेंदबाज हर्षल को IPL बायो-बबल छोड़कर घर के लिए रवाना होना पड़ा था. हालांकि बहन का अंतिम संस्कार करने के बाद और घर पर कुछ दिन बिताने के बाद हर्षल वापस अपनी टीम से जुड़ चुके हैं और उन्होंने 16 अप्रैल को दिल्ली के ख़िलाफ़ हुआ मैच भी खेला था.

harshal patel

दोबारा टीम से जुड़ने और मैच खेलने के बाद सोशल मीडिया के माध्यम से बैंगलोर के इस स्टार गेंदबाज ने अपनी बहन अर्चना पटेल को याद किया है. उन्होंने अपनी दिवंगत बहन को लेकर एक भावुक पोस्ट सोशल मीडिया पर साझा की है जिसकी काफी चर्चा हो रही है.

harshal patel

अपनी हालिया सोशल मीडिया पोस्ट में हर्षल ने बहन के साथ की अपनी एक तस्वीर भी साझा की है. इसके साथ हर्षल पटेल ने लिखा है कि, ” दीदी, आप हमारे जीवन में सबसे खुशमिजाज और सरल-दयालु स्वभाव की इंसान थीं. आपने बेहद मुश्किल हालात को भी बड़ी सी मुस्कान के साथ फेस किया. यह आपने अपनी आखिरी सांस तक किया.

जब भारत आने से पहले मैं आपके साथ हॉस्पिटल में था, तब आपने मुझसे कहा था कि मेरे बारे में ज्यादा मत सोचो और अपने खेल पर ध्यान दो. यही एक वजह थी कि मैं वापस आ सका और पिछली रात को मैदान पर उतर सका”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Harshal Patel (@harshalvp23)

तेज गेंदबाज ने पोस्ट में आगे लिखा है कि, ”मैं आपको सम्मान देने और याद करने के लिए यही सब कर सकता हूं. मैं हमेशा आगे भी वो सब करूंगा, जिससे आपको मुझ पर गर्व हो. मेरे जीवन में बुरा समय हो या अच्छा, मैं आपको हमेशा याद करूंगा. मैं आपको बहुत प्यार करता हूं”.

5 मैच में झटके 6 विकेट…

harshal patel

इस आईपीएल में अब तक हर्षल ने पांच मैचों में 6 विकेट अपने नाम किए हैं.

Back to top button