बॉलीवुड

शादी की खुशी में रणबीर-आलिया ने छलकाए जाम, बांहों में बांहें डालकर पी शराब, तस्वीरें वायरल

दोस्तों, रिश्तेदारों और परिवार के लोगों के बीच धूमधाम से रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी गुरुवर शमा को मुंबई में हो गई. पंजाबी रीति रिवाज से हुई आलिया और रणबीर की शादी मुंबई में रणबीर के घर वास्तु में सम्पन्न हुई. इस दौरान कपूर और भट्ट परिवार मौजूद रहा.

ranbir kapoor and alia bhatt

आलिया और रणबीर को उनके घर वाले, फैंस और बॉलीवुड सेलेब्स लंबे समय से एक होते हुए देखना चाहते थे. आख़िरकार वो घड़ी गुरुवार की शाम को आई. जब ब्याह रचाकर आलिया और रणबीर हमेशा हमेशा के लिए एक दूसरे को गए. इस दौरान दुल्हन के जोड़े में आलिया बेहद सुंदर लग रही थी. जबकि रणबीर भी दूल्हे के रूप में बेहद हैंडसम लग रहे थे.

ranbir kapoor and alia bhatt

महज दो दिन के भीतर ही रणबीर और आलिया की शादी संपन्न हो गई. कपल की शादी की रस्में ज़्यादा लंबी नहीं चली. 13 अप्रैल को हल्दी और मेहंदी सेरेमनी थी जबकि 14 अप्रैल को दोनों की शादी हो गई. बताया जा रहा है कि 13 अप्रैल को ही रणबीर और आलिया ने सगाई भी की है.

alia and ranbir

सोशल मीडिया फिलहाल रणबीर और आलिया की शादी की तस्वीरें फैंस का ख़ूब ध्यान खींच रही है. शादी के ठीक बाद रणबीर और आलिया घर की छत पर नज़र आए थे और दोनों मीडिया एवं पैपराजी से भी घर के बाहर रुबरु हुए. जबकि आलिया ने भी शादी की ख़ूबसूरत तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया एकाउंट से साझा किया है जिन पर उनके फैंस ख़ूब प्यार लूटा रहे हैं.

ranbir kapoor and alia bhatt

लंबे समय से हर किसी को रणबीर और आलिया की शादी का इंतज़ार था और अब आखिरकार दोनों हमेशा हमेहा के लिए एक दूजे के हो गए हैं. शादी की ख़बरें बीते कई दिनों से चल रही थी. शादी में अधिक मेहमानों को नहीं बुलाया गया था. बॉलीवुड से भी कपल की शादी में ज़्यादा चेहरे शामिल नहीं हुए.

ranbir alia marriage

विवाह बंधन में बंधने के बाद आलिया और रणबीर ने इस ख़ास पल को ख़ास अंदाज में जीया. इसके बाद दोनों ने केक काटकर अपनी खुशी जाहिर की और यह नवविवाहित जोड़ा जाम भी छलकाता हुआ नज़र आया. अपने परिवार और दोस्तों एवं करीबियों के बीच आलिया और रणबीर ने एक बड़ा सा केक काटा.

ranbir kapoor and alia bhatt

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने न केवल केक काटकर खुशी व्यक्त की बल्कि इसके बाद कपल ने शराब पी. तस्वीरों में आप साफ़ देख सकते है कि कैसे दोनों शराब का ग्लास लिए मदमस्त नज़र आ रहे हैं. ये तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर ख़ूब सुर्खियां बटोर रही है.

7 नहीं 4 फेरों के साथ हुई रणबीर-आलिया की शादी…

जानकारी देते हुए आलिया के सौतेल भाई राहुल भट्ट ने बताया है कि, ”रणबीर-आलिया ने अपनी शादी में 7 नहीं 4 फेरे लिए हैं. उनकी शादी में एक विशेष पंडित थे. ये पंडित कई सालों से कपूर परिवार के साथ हैं. तो उन्होंने हर फेरे का महत्व समझाया. एक होता है धर्म के लिए, एक होता है संतान के लिए…तो ये सब वास्तव में बहुत आकर्षक था. मैं एक ऐसे घर से ताल्लुक रखता हूं जहां कई धर्मों के लोग हैं. रिकॉर्ड के लिए 7 फेरे नहीं, बल्कि 4 फेरे लिए गए और मैं चारों फेरों के दौरान वहीं था”.

ranbir kapoor and alia bhatt

Back to top button