बॉलीवुड

रणबीर-आलिया की शादी पर बॉलीवुड हुआ गदगद, माधुरी-प्रीति से दीपिका-कैटरीना तक ने ऐसे लुटाया प्यार

13 अप्रैल को अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री आलिया भट्ट की हल्दी सेरमनी थी और इसी दिन दोनों के हाथों पर मेहंदी भी रचाई गई. जबकि 14 अप्रैल को दोनों कलाकारों का शुभ विवाह हो गया है. दो दिन के भीतर ही रणबीर और आलिया कपूर की शादी की सभी रस्में निभा दी गई.

गुरुवार शाम को रणबीर कपूर ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट से अपने घर वास्तु में शानदार अंदाज में शादी की. कपल ने शादी के बाद पैपराजी से मुलाकात की और उन्हें पोज दिए. इस दौरान रणबीर ने अपनी पत्नी आलिया भट्ट को गोद में भी उठा लिया था और दोनों शादी के बाद घर की छत भी नज़र आए.

ranbir kapoor and alia bhatt

रणबीर और आलिया की शादी पंजाबी रीति रिवाजों से सम्पन्न हुई. स्टार किड्स रणबीर और आलिया की शादी की तस्वीरें ख़ूब वायरल हो रही है. शादी के बाद आलिया भट्ट ने भी अपनी सोशल मीडिया एकाउंट से कई तस्वीरें साझा की है और इसके साथ ही उन्होंने एक नोट भी लिखा है.

ranbir kapoor and alia bhatt

शादी जैसे ख़ास मौके पर आलिया हमेशा की तरह ही काफी सुंदर लग रही थीं जबकि रणबीर भी हमेशा की तरह ही दूल्हे बने हुए बेहद हैंडसम लग रहे थे. बता दें कि कपल को शादी के लिए आम फैंस के साथ ही बॉलीवुड सेलेब्स से भी ख़ूब बधाई और शुभकामना संदेश मिल रहे हैं.

ranbir kapoor and alia bhatt

बॉलीवुड के ढेरों कलाकारों ने रणबीर और आलिया को शादी की बधाई और शुभकामनांए दी है जबकि अब कपल की शादी पर हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा की भी प्रतिक्रिया सामने आ गई है. सिद्धार्थ ने भी नवविवाहित जोड़े को सोशल मीडिया के माध्यम से बधाई दी है.

गौरतलब है कि रणबीर से पहले आलिया भट्ट सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ रिश्ते में रह चुकी है. दोनों के रिश्ते की काफी चर्चा हुई थी हालांकि कपल का रिश्ता ज़्यादा लंबा नहीं चला और दोनों ने ब्रेकअप कर लिया. जिसके बाद रणबीर के साथ आलिया ने इश्क लड़ाया और अब दोनों प्रेमी प्रेमिका से पति पत्नी बन गए है.

ranbir kapoor and alia bhatt

बता दें कि आलिया और रणबीर की शादी की तस्वीरों पर आलिया के एक्स बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी प्रतिक्रिया दी है. अभिनेता ने कपल की शादी की तस्वीरों पर उन्हें बधाई दी है और लिखा है कि, ”आप दोनों को बधाई, ढेर सारा प्यार और खुशियां”.

रणबीर और आलिया को आलिया के एक्स बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ ने ही नहीं बल्कि रणबीर की एक्स गर्लफ्रेंड्स कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण ने भी शादी की बधाई और शुभकामनांए दी हैं. इन दोनों हसीनाओं ने भी कपल की शादी की तस्वीरों पर कमेंट किया है. दीपिका ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”आप दोनों के लिए जिंदगीभर प्यार, खुशी और हंसी की कामना करती हूं”. जबकि कैटरीना लिखती है कि, ”आप दोनों को ढेर सारी शुभकामनाएं. ढेर सारा प्यार और खुशियां”.

ranbir and alia

आलिया ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शादी की 8 तस्वीरें साझा की है. उनकी इस पोस्ट को समाचार लिखे जाने तक 97 लाख से अधिक लोगों ने पसंद किया है. रणबीर और आलिया की शादी की तस्वीरों पर और भी ढेरों सेलेब्स ने कमेंट किए हैं.

ranbir kapoor and alia bhatt

अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने लिखा कि, ‘शुभकामनाएं’. माधुरी दीक्षित ने लिखा है कि, ‘नई शुरुआत के लिए बहुत बहुत बधाई! ढेर सारा प्यार भेज रही हूं’ अनन्या पांडे ने हार्ट इमोजी कमेंट किए है. सोनू सूद ने भी दोनों को शुभकामनाएं दी है. सोनम कपूर ने लिखा है कि, ‘आप दोनों को बधाई! एंजेलिक दिख रहे हैं’.

ranbir kapoor and alia bhatt

जेनेलिया डिसूजा ने लिखा है कि, ‘बधाई हो आप दोनों को. आपको दुनिया के सभी प्यार की कामना’. आयुष्मान खुराना ने लिखा है कि, ‘बहुत खूबसूरत’. रितेश देशमुख ने लिखा अहइ कि, ‘बधाई हो!!! आप खूबसूरत जोड़ी- आपके जीवन भर सुख, प्यार और साथ रहने की कामना करते हैं’. कपिल शर्मा, वाणी कपूर, प्रीति जिंटा, जैकलीन फर्नांडीज, मृणाल ठाकुर सहित कई सेलेब्स ने भी आलिया और रणबीर को शादी की शुभकामनाएं दी है.

ranbir kapoor and alia bhatt

 

Back to top button