बॉलीवुड

रणबीर के लिए ज़्यादा ख़ास और लकी है आलिया का मंगलसूत्र, जानें क्यों हो रही है इसकी चर्चा ?

हर ओर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की चर्चा हो रही है. पांच साल के लंबे रिश्ते के बाद आलिया और रणबीर ने एक दूजे से ब्याह रचा लिया है. दोनों की शादी को लेकर बीते सप्ताह भर से चर्चा हो रही थी. आख़िरकार कपल ने गुरुवार, 14 अप्रैल को मुंबई में शादी कर ली है.

ranbir kapoor and alia bhatt

पंजाबी रीति रिवाजों से दोनों की शादी रणबीर के मुंबई में पाली हिल्स स्थित घर वास्तु में हुई है. दोनों ने सात फेरे लेकर हमेशा हमेशा के लिए एक दूजे को अपना बना लिया है. कपल की शादी की तस्वीरें फैंस को ख़ूब पसंद आ रही है. रणबीर कपूर तो सोशल मीडिया पर नहीं है लेकिन आलिया ने शादी की आठ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा की है.

ranbir kapoor and alia bhatt

दूल्हा और दुल्हन बने रणबीर और आलिया काफी सुंदर लग रहे थे. दोनों की जोड़ी काफी ख़ूबसूरत लग रही थी और कपल पर हर किसी की निगाहें टिकी की टिकी रह गई. रणबीर इस ख़ास दिन पर क्रीम कलर की शेरवानी में रॉयल लुक में देखने को मिले. इसी रंग का सेहरा भी उनके सिर पर सजा हुआ था.

ranbir kapoor and alia bhatt

वहीं शादी के लिए आलिया ने सब्यसाची की क्रीम कलर की साड़ी चुनी थी. उन्होंने क्रीम कलर की गोल्डन एम्ब्रॉयडरी वाली ऑरगेंजा साड़ी पहन रखी थी. अपने लुक को अभिनेत्री ने डायमंड कट हैवी ज्वेलरी, माथापट्टी आदि से पूरा किया था. वहीं उनका मंगलसूत्र भी बेहद ख़ूबसूरत लग रहा था.

ranbir kapoor and alia bhatt

आलिया के गले में बेहद ख़ास मंगलसूत्र था. इसका संबंध रणबीर की भावनाओं से भी जुड़ा हुआ था. दरअसल आप ध्यान से देखे तो आलिया के गले में जो मंगलसूत्र नज़र आ रहा है उसके पेंडेट के पास एक इनफिनिटी का डिजाइन है, जो कि नंबर 8 के शेप में है. बता दें कि आठ नंबर आलिया के पति रणबीर का लकी नंबर है.

ranbir kapoor and alia bhatt

आलिया ने जो मंगलसूत्र पहन रखा है वो सोने की चेन से बना हुआ है. मंगलसूत्र काले मोतियों और टियर ड्रॉप शेप में डायमंड पेंडेंट तैयार किया गया था. आलिया ने इस दौरान रणबीर के लिए भी प्यार दर्शाया. बता दें कि रणबीर को 8 नंबर बहुत पसंद है. वे इसे खुद के लिए बेहद लकी मानते हैं.

ranbir kapoor and alia bhatt

आलिया ने शेयर की तस्वीरें, लिखा यह ख़ास नोट…

शादी के बाद आलिया ने शादी की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया एकाउंट से अपने करोड़ों फैंस के साथ साझा की है. आलिया ने अपने और रणबीर के हवाले से एक नोट भी लिखा है. कैप्शन में अभिनेत्री ने लिखा है कि, ”आज, अपने परिवार और दोस्तों से घिरे, घर पर…हमारी पसंदीदा जगह पर, जिस बालकनी में हमने अपने रिश्ते के पिछले 5 साल बिताए हैं, हमने शादी कर ली”.

ranbir kapoor and alia bhatt

”हमारे पीछे पहले से ही बहुत कुछ है, हम एक साथ और अधिक यादें बनाने के लिए इंतजार नहीं कर सकते…यादें जो प्यार, हंसी, आरामदायक चुप्पी, मूवी नाइट्स, मूर्खतापूर्ण झगड़े, वाइन प्रसन्नता और चाइनीज बाइट्स से भरी हैं. हमारे जीवन में इस बहुत ही महत्वपूर्ण समय के दौरान सभी प्यार और प्रकाश के लिए धन्यवाद. इसने इस पल को और भी खास बना दिया है. प्रेम, रणबीर और आलिया”.

ranbir kapoor and alia bhatt

Back to top button