बॉलीवुड

रणबीर पर करण जौहर ने ऐसे लुटाया प्यार, कहा- अब से तुम मेरे दामाद हो, आलिया पर कही यह बात

अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने मुंबई में शानदार अंदाज में शादी कर ली है. गुरुवार शाम को दोनों पंजाबी रीति रिवाजों से विवाह बंधन में बंध गए. इस शादी में बॉलीवुड से कुछ एक ही बड़े नाम शामिल हुए थे. परिवार से बाहर के लोगों में फिल्म निर्देशक करण जौहर प्रमुख रूप से शामिल रहे.

ranbir kapoor and alia bhatt

बता दें कि करण जौहर का भट्ट और कपूर दोनों ही परिवार से अच्छा ख़ासा रिश्ता है. वहीं करण जौहर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ भी ख़ास रिश्ता साझा करते हैं. रणबीर और आलिया की शादी में करण ने प्रमुख रूप से अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई.

ranbir kapoor and alia bhatt

सोशल मीडिया के माध्यम से रणबीर और आलिया को बॉलीवुड के ढेरों सेलेब्स ने जीवन की नई पारी को लेकर शुभकामनाएं और बधाई दी है. जबकि करण ने भी सोशल मीडिया पर दोनों के लिए एक ख़ास पोस्ट साझा की. करण पहले तो कपल की शादी में शामिल रहे फिर बाद में उन्होंने सोशल मीडिया पर दोनों को शादी की शुभकामनाएं दी है.

ranbir kapoor and alia bhatt

करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से रणबीर और आलिया की शादी की तस्वीरपों को साझा किया है और उनके लिए एक ख़ास नोट भी लिखा है. करण ने इंस्टाग्राम से कुल सात तस्वीरें साझा की है. इनमे से छः तस्वीरें आलिया और रणबीर की है जबकि एक तस्वीर में करण आलिया और रणबीर के साथ नज़र आ रहे हैं. करण ने आलिया को अपनी बेटी जबकि रणबीर को अपना जमाई राजा बताया है.

ranbir kapoor and alia bhatt

इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर साझा करने के साथ करण जौहर ने कैप्शन में लिखा है कि, ”यह ऐसे दिन हैं जिनके लिए हम रहते हैं…जहां परिवार, प्रेम और पूर्ण भावना का सबसे सुंदर मिश्रण है…अभिभूत और मेरे दिल में प्यार से भरा…मेरे प्रिय @aliaabhatt यह इतना सुंदर जीवन कदम है और मेरा प्यार और आशीर्वाद हर जगह आपके साथ है…रणबीर! मैं तुमसे प्यार करता हूँ…अभी और हमेशा के लिए! तुम अब मेरे दामाद हो. बधाई हो और यहाँ दशकों की ख़ुशियाँ”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)


करण द्वारा साझा की गई इस पोस्ट को समाचार लिखे जाने तक 7 लाख 47 हजार से अधिक सोशल मीडिया यूजर्स ने पसंद किया है. वहीं इस पर ढेरों कमेंट्स भी आ रहे हैं.

ranbir kapoor and alia bhatt

ढेरों सोशल मीडिया यूजर्स ने आलिया और रणबीर को शादी की शुभकामनाएं और बधाई दी है. वहीं एक यूजर ने लिखा है कि, ”भगवान तुम्हें खुश रखे”. वहीं एक यूजर ने कमेंट किया है कि, ”लव यू सर”. कई फैंस ने फायर और हार्ट इमोजी कमेंट किए है.

karan johar

Back to top button