बॉलीवुड

कैटरीना से सलमान तक, रणबीर ने इन 5 सेलेब्स को नहीं दिया शादी का कार्ड, जाने वजह

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी इस समय हर जगह चर्चा का विषय बनी हुई है। कपल 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधा। उनकी शादी में सिर्फ गिने चुने मेहमान ही आए थे। हालांकि कुछ सितारों को नहीं देखा गया। या कहे उन्हें न्योता ही नहीं दिया गया। इसकी वजह ये थी कि रणबीर इन सितारों को पसंद नहीं करते हैं। रणबीर की इनसे कुछ खास नहीं बनती है। तो चलिए जानते हैं कि इसमें कौन-कौन शामिल हैं।

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif)

कैटरीना कैफ, रणबीर कपूर की एक्स गर्लफ्रेंड है। दोनों एक साथ का साल रिलेशनशिप में रहे हैं। इतना ही नहीं दोनों लीव इन रिलेशन में भी रह चुके हैं। सबको यही लगता था कि कैटरीना और रणबीर शादी कर लेंगे। हालांकि फिल्म ‘जग्गा जासूस’ की रिलीज के समय दोनों के रिश्ते बिगड़ गए। फिर इन्होंने अपनी राहें अलग कर ली। कैटरीना विक्की कौशल की हो गई तो रणबीर आलिया भट्ट के हो लिए।

सलमान खान (Salman Khan)

सलमान खान (Salman Khan) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की आपस में बिल्कुल भी नहीं बनती है। आप दोनों को एक दूसरे का दुश्मन भी कह सकते हैं। इनकी दुश्मनी की वजह कैटरना कैफ है। सलमान भी पहले कैटरीना को डेट किया करते थे। लेकिन रणबीर ने कैटरीना को पटा लिया और भाईजान देखते रह गए। ऐसे में दोनों के रिश्तों में खटास आ गई।

गोविंदा (Govinda)

रणबीर (Ranbir Kapoor) की 90 के दशक के पॉपुलर एक्टर गोविंदा (Govinda) से भी नहीं बनती है। इसकी वजह फिल्म ‘जग्गा जासूस’ है। तब रणबीर ने चालाकी से गोविंदा के कुछ सीन्स एडिट करवा कर अपने बढ़वा दिए थे। इस बात से गोविंदा नाराज हो गए और उन्होंने रणबीर से कन्नी काट ली।

अनुराग बासु (Anurag Basu)

अनुराग बासु (Anurag Basu) की गिनती बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर में होती है। उन्होंने रणबीर कपूर संग म ‘जग्गा जासूस’ फिल्म की थी। इस फिल्म को रिलीज में काफी देरी हो रही थी। रणबीर को कई सालों तक इसकी शूटिंग करनी पड़ी। बोर होकर उन्होंने फिल्म में अपना बेस्ट भी नहीं दिया। इससे रणबीर और अनुराग के बीच खटास उत्पन्न हो गई।

संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali)

संजय लीला भंसाली ही वह शख्स हैं जिन्होंने  रणबीर की पहली फिल्म ‘सांवरिया’ डायरेक्ट की थी। लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी। इसके कुछ साल बाद संजय ने रणबीर को ‘बैजू बावरा’ ऑफर की, लेकिन पहली फिल्म के फ्लॉप होने से डरे रणबीर ने इसे करने से मना कर दिया। संजय को इस बात का बुरा लग गया और उनकी रणबीर से बातचीत कम हो गई। वैसे उनकी बीवी आलिया भट्ट कुछ समय पहले ही संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में दिखी थी।

Back to top button