बॉलीवुड

रणबीर-आलिया को दूल्हा-दुल्हन बनते देख शक्ति कपूर को आई दोस्त ऋषि की याद, कही यह बात

बॉलीवुड की लोकप्रिय और चर्चित जोड़ी यानी कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शादी के बंधन में बंध गए हैं. शानदार अंदाज में दोनों की शादी 14 अप्रैल को मुंबई में रणबीर के घर वास्तु में संपन्न हुई. इस शादी पर पूरे देश, फैंस और बॉलीवुड की निगाहें टिकी हुई थी.

दो दिन में ही रणबीर और आलिया की शादी की रस्में हो गई और कपल की शादी भी हो गई. बुधवार को मेहंदी और हल्दी सेरेमनी आयोजित की गई थी जबकि गुरुवार को दोनों ने पंजाबी रीति रिवाज से सात फेरे लेकर शादी कर ली. गुरुवार की शाम को रणबीर और आलिया प्रेमी प्रेमिका से पति पत्नी बन गए.

शादी से पहले ही रणबीर और आलिया को शादी की बधाई और शुभकामनाएं मिलने लगी थी. वहीं कई सेलेब्स ने कपल के विवाह बंधन में बंधते ही उन्हें जीवन की नई पारी की शुरुआत करने के लिए शुभकामनाएं दी. जबकि रणबीर और आलिया की शादी के दौरान हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता शक्ति कपूर ने भी अपनी बात रखी है.

बता दें कि शक्ति कपूर ने इस ख़ास मौके पर रणबीर कपूर के पिता और दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर को याद किया है और बताया है कि अगर वे जीवित होते तो वे अपने बेटे की शादी पर क्या कर रहे होते. हाल ही में शक्ति कपूर ने एक साक्षात्कार में हिस्सा लिया था. उनका साक्षात्कार काफी सुर्ख़ियों में बना हुआ है.

rishi kapoor and neetu kapoor

रणबीर और आलिया की शादी पर खुशी व्यक्त करते हुए शक्ति कपूर ने कहा कि फाइनली रणबीर उनके दोस्त ऋषि कपूर यानि चिंटू की ख्वाहिश पूरी करने जा रहा है, जिसके लिए वो खुश हैं. लेकिन उन्हें ये सोच कर दुख होता है कि चिंटू इस शादी में मौजूद नहीं है.

rishi kapoor

अपनी बात जारी रखते हुए शक्ति कपूर ने आगे कहा कि एक्टर ने आगे कहा कि लेकिन मैं जानता हूं चिंटू जहां भी होंगे वो खुश होंगे और नाच रहे होंगे और बच्चों को आर्शीवाद जरूर देंगे. मैं खुश हूं कि रणबीर ने शादी में और देरी नहीं की, जिसे चिंटू अपनी आंखों से देखना चाहते थे और रणबीर के लिए अभी शादी करने का यह सही समय है.

ऋषि होते तो बहुत नाच रहे होते…

ऋषि कपूर को लेकर शक्ति ने यह भी कहा कि हे भगवान आप सोच भी नहीं सकते अगर आज वो होते तो कितना नाच रहे होते. गौरतलब है कि ऋषि कपूर को हर किसी ने मिस किया है. उनका साल 2020 में 20 अप्रैल को कैंसर के कारण 67 साल की उम्र में निधन हो गया था.

Back to top button