दिलचस्प

हाथों में मेहंदी लगा सखियों संग नाची दुल्हन, फिर हुआ कुछ ऐसा बहने लगे आंसू, देखें Video

शादी की असली रोनक दोस्तों से ही होती है। जब दूल्हा या दुल्हन के दोस्त शादी में आकर मस्ती और मजाक करते हैं तो शादी का मजा दुगुना हो जाता है। खासकर दुल्हन को अपनी शादी में अपनी सहेलियों का साथ बहुत भाता है। सहेलियाँ पास हो तो दुल्हन उनसे फ्रेंक होकर शादी से जुड़ी कोई भी चीज पूछ सकती है। जैसे मेरा मेकअप कैसा लग रहा है? इस ड्रेस पर कौन सी ज्वेलरी ज्यादा जाचेगी इत्यादि।

दुल्हन की सहेलियों ने किया शानदार डांस

इसके अलावा शादी में जब तक दोस्त लोग नाच गाना न करें तब तक मजा ही नहीं आता है। इन दिनों सोशल मीडिया पर दुल्हन का अपनी सखियों संग एक डांस वीडियो बड़ा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे दुल्हन की सहेलियाँ एक शानदार डांस परफॉर्मेंस कर समां बांध देती हैं।

सहेलियों का प्यार देख भावुक हुई दुल्हन

अपनी सहेलियों को डांस करता देख, हाथों में मेहंदी लगाए दुल्हन भी उनके साथ डांस करने लगती है। हालांकि सहेलियों का ऐसा प्यार देख वह अचानक भावुक हो जाती है। फिर उसकी आंखों से आंसू निकल पड़ते हैं। दुल्हन को रोता देख उसकी सहेलिया पास आती हैं और दुल्हन को संभालती हैं। यह पूरा नजारा देखने में बड़ा ही भावुक लगता है।

लोगों को पसंद आया वीडियो

अब इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दुल्हन और उनकी सहेलियों का अंदाज लोगों का दिल छू रहा है। लोग कमेन्ट में अपने दोस्तों को टैग कर रहे हैं। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर theweddingministry नाम के एकाउंट ने शेयर किया है। वीडियो के साथ एडमिन ने कैप्शन में लिखा “इन सहेलियों ने अपने मेहंदी प्रदर्शन से दुल्हन को चौंका दिया, जिससे उसकी आंखों में आंसू आ गए।”

इस वीडियो को देख लोग दिलचस्प कमेंट्स भी कर रहे हैं। जैसे एक यूजर ने लिखा “बहुत ही प्यारा वीडियो है।” वहीं दूसरे ने कहा “दुल्हन की सहेलियाँ वाकई लाजवाब हैं।” फिर एक कमेन्ट आता है “बस लाइफ में ऐसी ही दोस्त चाहिए जो आपके हर सुख दुख में शामिल हो।” बस इसी तरह के और भी कई कमेंट्स आने लगे।

देखें वीडियो-


उम्मीद है कि आपको भी यह वीडियो अच्छा लगा होगा। यदि आपके भी किसी दोस्त की शादी है तो उसे आप इस तरह का डांस परफॉरमेंस गिफ्ट में देकर उसके चेहरे पर मुस्कान ला सकते हैं। इससे उसकी शादी और भी स्पेशल बन जाएगी।

Back to top button