दिलचस्प

सिगरेट के कस लेते हुए लड़की ने Cool स्टाइल में पकड़ा सांप, हट्टे-कट्टे मर्द भी देखते रह गए – Video

सांप एक ऐसा जानवर है जिसे छूना तो दूर उसके आसपास भटकना भी लोग पसंद नहीं करते हैं। यदि गलती से कोई सांप हमारे रास्ते में आ जाए तो हम रास्ता बदल लेते हैं। आमतौर पर सांप को देख लोगों की हालत पतली हो जाती है। वह चीखने चिल्लाने लगते हैं। कुछ बेहद घबरा जाते हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी लड़की से मिलाने जा रहे हैं जो सांप को देखकर न सिर्फ शांत रही, बल्कि उसने उसे बड़े आराम से पकड़ भी लिया।

लड़की ने बड़े कूल अंदाज में पकड़ा सांप

दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों सांप पकड़ने वाली एक लड़की का वीडियो बड़ा वायलर हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सड़क पर एक सांप की वजह से ट्रैफिक जाम लगा हुआ है। इस बीच मुंह से सिगरेट के कस ले रही एक लड़की आती है और बड़े आराम से सांप को पकड़कर उसे रास्ते से हटा झाड़ियों में छोड़ देती है। वह ऐसा करते हुए बड़ी ही शांत रहती है। उसके चेहरे पर डर नाम की कोई चीज नहीं दिखती है। ऐसा लगता है मानों ये उसका रोज का काम हो।

सांप को नुकसान न हो, इसलिए खुद की जान डाली खतरे में

यह वीडियो ब्राजील के जबोटिकटुबास (Jaboticatubas, Brazil) का है। वीडियो शेयर करने वाले शख्स ने बताया कि सांप पकड़ने वाली लड़की का नाम जैकलीन (Jaqueline) है। सड़क पर सांप देख लड़की ने उसे बड़ी ही बहादुरी और शांत अंदाज में पकड़ के रास्ते से हटा दिया। रास्ते में आने जाने वाली गाड़ियां सांप को नुकसान पहुंचा सकती थी, इसलिए लड़की ने अपनी जान हथेली पर रखकर सांप को साइड में किया और उसकी जान बचा ली।

लोगों ने की लड़की की तारीफ

लड़की की बहादुरी देख लोग वीडियो पर बहुत कमेन्ट कर रहे हैं। किसी ने कहा कि “लड़की ने अपनी जान की परवाह किए बिना सांप की जान को अहमियत दी। आपको हमारा सलाम।” वहीं एक ने लिखा “इसे देख लगता है कि ये पहले भी कई सांप पकड़ चुकी है।” वहीं दूसरे ने कहा “सांप पकड़ते समय कोई इतना शांत और कूल कैसे रह सकता है।” फिर एक ने लड़की के मुंह की सिगरेट को देखकर मजाक में कहा “ये सब गांजा का कमाल है। इसी से लड़की में इतना आत्मविश्वास आया है।”

देखें वीडियो-

 

View this post on Instagram

 

A post shared by UNILAD (@unilad)


वैसे आप सांप देख ऐसा कुछ करने की कोशिश न करें। लड़की की किस्मत अच्छी थी जो सांप ने काटा नहीं। लेकिन आपकी किस्मत भी ऐसी हो ये जरूरी नहीं है।

Back to top button