बॉलीवुड

अतरंगी अंदाज में सारा अली खान ने अपने बंगले और पूल की कराई सैर। देखें यह शानदार वीडियो

बॉलीवुड की ‘फैशन क्वीन’ बनी सारा अली खान अक्सर अपने स्टाइल और लुक्स को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। इतना ही नहीं उनके कूल आइडियाज और अनोखी कविता भी फैंस का ध्यान खींचती है। वहीं हाल ही में उन्होंने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है।

Sara Ali Khan

जो अब फैंस को काफ़ी पसंद आ रहा है। गौरतलब हो कि इस वीडियो में सारा अली खान पूल से लेकर छत और आसमान तक की सैर करती नजर आ रही हैं। आइए ऐसे में देखें इसी वीडियो को और चर्चा करते हैं इसी से जुड़ी बातों की…

Sara Ali Khan

बता दें कि सारा ने हाल ही में अपनी जो वीडियो इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की है। उस वीडियो में वो अपने आलीशान बंगले की सैर करवाती नजर आ रही हैं। वहीं वीडियो की शुरुआत उनके पूल फोटोशूट से होती है। जिसमें वे काफी ग्लैमरस दिखाई दे रही हैं।

इसके बाद सारा पेड पौधे और छत का नजारा दिखाती हैं। कुल-मिलाकर देखें तो इस वीडियो में सारा तो खूबसूरत नजर आ ही रही है। उसके अलावा उनका बंगला और आसपास का वातावरण भी काफ़ी कूल और सुहाना नजर आ रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

वहीं दूसरी तरफ मालूम हो कि फैंस भी सारा (Sara Latest Video) की इस वीडियो पर लगातार कमेंट्स की बौछार कर रहें हैं और एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “क्या बात सारा (Sara)।

” तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि कितना सुंदर हैं। बता दें कि वीडियो के शुरुआत में सारा पोएम की भांति कुछ पंक्तियां बोलती हुई भी इस दौरान सुनी जा सकती हैं। जिसमें वो कहती हैं कि, “पुल, बंगला और सन, सारा इज हैविंग लॉट्स ऑफ फन।”

sara

इसके अलावा अब बात सारा अली खान के काम की करें तो हाल ही में उनकी फिल्म ‘अतरंगी रे’रिलीज हुई थी और इस फिल्म में उनकी धनुष के साथ केमिस्ट्री दर्शकों को काफी पसंद आईं। वहीं आगामी दौर में सारा विक्की कौशल के साथ रोमांस करते हुए फ़िल्म में देखी जा सकती है।

Back to top button