बॉलीवुड

अभिषेक बच्चन से उलझे कमाल आर खान, जूनियर बच्चन ने इस जवाब से बंद कर दी बोलती, फैंस कर रहे तारीफ़

हिंदी सिनेमा की कुछ एक फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता और स्वघोषित फिल्म क्रिटिक्स कमाल राशिद खान अक्सर अपने बयानों से विवादों का हिस्सा बन जाते हैं. हाल ही में उन्होंने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर एक पोस्ट किया था जबकि अब अभिनेता अभिषेक बच्चन को लेकर उन्होंने एक पोस्ट किया है.

krk and abhishek bachchan

कमाल आर खान ‘केआरके’ नाम से भी जाने जाते हैं. वे ट्विटर पर काफी सक्रिय रहते हैं और वे अक्सर अपने ट्वीट से सुर्खियां बटोरते हैं. हाल ही में अभिषेक बच्चन ने एक ट्वीट किया था और उस पर कमाल ने भी प्रतिक्रिया देते हुए अभिषेक को घेरने की कोशिश की थी लेकिन अभिषेक ने ऐसा जवाब दिया कि कमाल की बोलती ही बंद हो गई.

krk and abhishek bachchan

दरअसल अभिषेक बच्चन ने एक मलयालम फिल्म से संबंधित ट्वीट किया था. उन्होंने एक ट्वीट करते हुए लिखा था कि, ”मलयालम फिल्म इंडस्ट्री की एक और अद्भुत फिल्म”. साथ में उन्होंने मलयालम फिल्म ‘वाशी’ का पोस्टर भी साझा किया था. इस पर फैंस ने ख़ूब प्रतिक्रिया दी. वहीं कमाल आर खान की प्रतिक्रिया भी देखने को मिली.

अभिषेक बच्चन के ट्वीट पर केआरके ने उन्हें आड़े हाथों लिया और ट्वीट करते हुए लिखा कि, ”भाई कभी आप बॉलीवुड वाले भी कोई अद्भुत फिल्म बना देना! इसके साथ उन्होंने हाथ जोड़ते हुए एक इमोजी भी अपने ट्वीट में साझा की. न केवल कमाल ने जूनियर बच्चन के ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी. बल्कि अभिषेक ने भी केआरके को मुंहतोड़ जवाब दया और उनकी बोलती ही बंद कर डाली.

जब अभिषेक ने अपने ट्वीट पर कमाल राशिद खान की प्रतिक्रिया देखी तो अभिषेक ने कमाल को घेरते हुए अगले ट्वीट में लिखा कि, ”प्रयास करेंगे. आपने बनाई थी ना…देशद्रोही”. बता दें कि कमाल ने साल 2008 में आई फिल्म ‘देशद्रोही’ में काम किया था. उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी थी. यह फिल्म महज 80 लाख रूपये ही कमा पाई थी.

अभिषेक द्वारा मुंहतोड़ जवाब मिलने के बाद कमाल ने अपने अगले ट्वीट में लिखा कि, ”हाहाहा! मेरी फिल्म के बजट (1.5 करोड़) से ज्यादा तो आप लोगों के मेकअप मैन का बजट होता है. दूसरी फिल्म आप बॉलीवुड वालों ने बनने नहीं दी. वरना, ब्लॉकबस्टर भी बनाकर दिखा देता!”

abhishek and krk

बता दें कि कमाल राशिद खान अक्सर इस तरह के पोस्ट करते रहते हैं और सोशल मीडिया यूजर्स उनकी जमकर क्लास लगाते हैं. इससे पहले वे यूपी चुनाव को लेकर किए गए एक ट्वीट के कारण सुर्ख़ियों में रहे थे. उन्होंने हाल ही में एक विवादित पोस्ट किया था.

कमाल ने अपने ट्वीट में यूपी चुनाव में भारतीय जनता पार्टी और योगी आदित्यनाथ की हार की कामना की थी. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था कि, ”आज मैं वचन लेता हूँ कि अगर 10 March 2022 को योगी जी की हार नहीं हुई, तो फिर मैं India कभी वापस नहीं आऊँगा! जय बजरंग बली!”

फिर बयान से पलटे केआरके …

इस ट्वीट के बाद यूजर्स ने जमकर कमाल की क्लास लगाई थी. वहीं एक ख़बर को साझा करते हुए कमाल ने एक अन्य ट्वीट में लिखा था कि, ”मैं भारत में नहीं दुबई में रहता हूं. मैंने बहुत पहले भारत छोड़ दिया था. तो मैंने कहा, कि अगर योगी जीत गए तो मैं भारत नहीं लौटूंगा. यह स्पष्ट है?”.

Back to top button