बॉलीवुड

एयरपोर्ट पर सामंथा रुथ प्रभु का जबरदस्त डांस देख लोग बोले- पति से अलग होने की इतनी खुशी : Video

साउथ की टॉप एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु इन दिनों हर जगह छाई हुई है। पति नागा चैतन्य से तलाक लेने के बाद सामंथा रुथ प्रभु सोशल मीडिया का कुछ ज्यादा इस्तेमाल करती है और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती है। हाल ही में समांथा रुथ प्रभु साउथ की सुपरहिट फिल्म ‘पुष्पा द राइज’ का आइटम नंबर ‘ऊ अंटावा’ पर जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही थी जिसे खूब पसंद किया गया था।

samantha ruth prabhu

इसी बीच सामंथा रुथ प्रभु का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह जमकर डांस करती नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। हालांकि कुछ लोगों को समांथा रुथ प्रभु का यह वीडियो पसंद नहीं आया है और उनके डांस को देखने के बाद लोगों ने उन्हें तलाक को लेकर ट्रोल करने से शेयर कर दिया है।

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, सामंथा अभिनेता थलापति विजय और पूजा हेगड़े के गाने Halamithi Habibo सॉन्ग पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं। यह तमिल चार्टबस्टर धूम मचा रहा है। यह थलापति विजय की अपकमिंग फिल्म Beast का गाना है। बता दें, सामंथा एयरपोर्ट पर डांस कर रही है और उनका सेक्सी अवतार लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)


इस वीडियो को साझा करते हुए सामंथा ने कैप्शन में लिखा कि, “बस एक और देर रात की उड़ान… नहीं.” इस वीडियो पर कमेंट्स करते हुए एक यूजर ने लिखा कि, “क्या बात है सैम।” दूसरे ने लिखा कि, “असली फायर तो आप हो।’ एक अन्य कहा कि, “तलाक की इतनी खुशी।’ इसके अलावा भी कई लोगों ने सामंथा के इस वीडियो पर जमकर कमेंट किया है।

बता दें, सामंथा रुथ प्रभु ने खुद इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें वह क्रॉप टॉप, ब्लैक रिप्ड जींस और ब्लू डेनिम की जैकेट पहने हुए नजर आ रही है। साथ ही उन्होंने कोरोना वायरस को ध्यान में रखते हुए मास्क भी लगाया है। दरअसल, अभिनेत्री पूजा हेगड़े ने मालदीव से इस गाने पर डांस वीडियो शेयर किया था जिसके साथ ही उन्होंने चैलेंज की भी शुरुआत की थी।

naga chaitanya and samantha

इस वीडियो को शेयर करते हुए पूजा हेगड़े ने कैप्शन में लिखा था कि, “जैसा कि आप देख रहे हैं… आप भी सच में ऐसाकर सकते हैं। मेरे साथ हलमिथी हबीबो करें, आइए आगे आपके वीडियोज देखते हैं।” इसके बाद सामंथा ने उनका चैलेंज एक्सेप्ट किया और इंटरनेट पर धूम मचा दी।

samantha ruth prabhu

गौरतलब है कि पिछले दिनों ही सामंथा पति नागा चैतन्य से तलाक लेकर अलग हुई है। ऐसे में वह खुश रहने के अलग-अलग तरीके ढूंढ रही है। सामंथा पति नागा चैतन्य से अलग होने के बाद अपने काम में व्यस्त हो गई और उन्होंने खुद को खुश रखने के लिए ट्रैवलिंग का भी सहारा लिया था। इसके अलावा सामंथा सोशल मीडिया के माध्यम से भी खुद को खुश रखने की कोशिश कर रही है और वह लगातार अपनी कुछ स्पेशल पोस्ट शेयर करती रहती है।

samantha

यदि बात करें सामंथा की आगामी फिल्मों के बारे में तो वह जल्द ही फिल्म ‘शाकुंतलम’ में दिखाई देंगी। इसके अलावा सामंथा Arrangements of Love में भी दिखाई देंगी। इसके अलावा भी सामंथा के पास फिल्मों की भरमार है जिनमें विग्नेश शिवन की आगामी फिल्म Kaathu Vaakula Rendu Kaadhal भी शामिल है।

Back to top button