बॉलीवुड

जब सैफ की मां ने सबको बताई थी बहू की सच्चाई, बताया था घर पर कैसा व्यवहार करती है करीना कपूर

गुजरे दौर की अदाकारा शर्मिला टैगोर और वर्तमान समय की अभिनेत्री करीना कपूर की जोड़ी हिंदी सिनेमा की चर्चित और लोकप्रिय सास-बहू की जोड़ियों में शामिल है. शर्मिला टैगोर ने दिवंगत पूर्व क्रिकेटर मंसूर अली खान पटौदी से शादी की थी. दोनों तीन बच्चों अभिनेता सैफ अली खान, अभिनेत्री सोहा अली खान और सबा अली खान के माता-पिता बने.

वहीं शर्मिला के बेटे सैफ अली खान ने मशहूर और ख़ूबसूरत अभिनेत्री करीना कपूर से शादी की थी. करीना पति के साथ एक अच्छा और मजबूत रिश्ता साझा करती हैं. वहीं करीना अपनी सास के भी बेहद करीब है और दोनों एक दूसरे को काफी तवज्जो देती है.

एक बार अपनी बहू करीना की तारीफ़ करते हुए शर्मिला टैगोर ने कहा था कि, ”वह बहुत धैर्यवान है और मुझे करीना कपूर के बारे में यह पसंद है. उसकी उपस्थिति मुझे अच्छी लगती है. वो अपनी तुलना किसी से नहीं करती और वो अपना काम खुद करती है. मैं बहुत खुश हूं कि वह मेरी बहू है. वह यह भी कहती है कि मैं तुम्हारी बेटी जैसी हूं”.

 

शर्मिला ने यह भी कहा था कि, ”मैं उससे बहुत प्यार करती हूं. उसकी खास बात तो यह है कि वह बहुत ही गलत है. मैंने उसे लोगों के साथ बातचीत करते देखा है. मैं कभी कभी स्टाइलिस्ट पर झपट पढ़ती हूं और कह देती हूं कि जरा जल्दी करो लेकिन करीना बिल्कुल ऐसा नहीं करती है”.

kareena kapoor and sharmila tagore

शर्मिला जब एक बार करीना के शो ‘व्हाट वीमेन वांट विद करीना कपूर खान’ में पहुंची थी तब भी उन्होंने अपनी बहू की तारीफ़ों के पुल बांधे थे. शर्मिला ने कहा था कि, ”आपमें में जो निरंतरता है, वह मुझे बेहद पसंद है.

आप जिस तरह से सम्पर्क में रहती हैं, वह मुझे हमेशा पंसद आता है. क्योंकि मैं जानती हूं कि अगर मैं आपको मैसेज करूंगी, तो आप उसका तुरंत जवाब देंगी. दूसरी तरफ, सैफ और सोहा तब जवाब देंगे जब उनके पास समय होगा”.

kareena kapoor and sharmila tagore

अपनी बहू करीना के बारे में शर्मिला टैगोर ने बात करते हुए आगे कहा था कि, “अगर मैं घर आती हूं तो आप मुझसे पूछते हैं कि रात के खाने में क्या खाना चाहिए और मुझे जो चाहिए वो मिल जाता है. यह कपूर की खास बात होगी कि अगर आपने बहुत अच्छी टेबल सेट की है”.

 

बता दें सही शर्मिला टैगोर ने अपने जमाने में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. वे गुजरे दौर की सफ़ल अभिनेत्री रही हैं.

kareena kapoor and sharmila tagore

Back to top button