बॉलीवुड

BMW के बाद अब कपिल के शो के ‘चंदू’ ने खरीदी यह लग्ज़री गाड़ी, कॉमेडियन के पास है करोड़ों की संपत्ति

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) का हर एक कलाकार दर्शकों के बीच अच्छी ख़ासी पहचान रखता है. शो में कलाकार अपनी कॉमेडी से दर्शकों का ख़ूब मनोरंजन करते हैं. वहीं वे असल ज़िंदगी में भी काफी चर्चा में रहते हैं. शो में ‘चंदू चायवाले’ का रोल निभाने वाले चंदन प्रभाकर (Chandan Prabhakar) एक ख़ास वजह से सुर्ख़ियों में हैं.

बता दें कि चंदन प्रभाकर (Chandan Prabhakar) के घर में एक नए मेहमान की एंट्री हुई है. दरअसल उन्होंने हाल ही में एक चमचमाती हुई गाड़ी खरीदी है. चंदन ने अब एक नई XUV 700 कर खरीदी है. जानकारी के मुताबिक़, इस गाड़ी की कीमत करीब 20 लाख रूपये है. चंदन ने अपनी नई गाड़ी के साथ तस्वीरें भी खिंचवाई है.

Chandan Prabhakar

चंदन प्रभाकर की नई XUV 700 नीले रंग की है जो कि काफी ख़ूबसूरत नज़र आ रही हैं. कॉमेडियन की नई कार की तस्वीरें मीडिया पर भी ख़ूब वायरल हो रही है. एक तस्वीर में चंदन XUV 700 के साथ पोज दे रहे हैं. उन्होंने नई कार खरीदकर अपने तमाम चाहने वालों को सरप्राइज़ कर दिया है.

BMW के मालिक भी है चंदन…

chandan prabhakar

वैसे आपको बता दें कि चंदन के पास BMW जैसी महंगी और लग्ज़री गाड़ी भी है. वे इससे पहले नई चमचमाती हुई BMW कार खरीद कर चुकी है. BMW की गाड़ी भी उन्होंने कुछ समय पहले ही खरीदी थी जबकि अब उनके कार कलेक्शन में XUV 700 भी शामिल हो गई है.

chandan prabhakar

बता दें कि XUV 700 और BMW की 3 सीरीज 320 डी जैसी लग्जरी कार के साथ ही चंदन के पास और भी गाड़ियां है. वे एक लग्जरी लाइफ जीते हैं. मुंबई में उनका शानदार और आलीशान घर भी है जहां वे अपने परिवार के साथ रहते हैं. चंदन करोड़ों रूपये की संपत्ति के भी मालिक हैं.

बता दें कि लंबे समय से चंदन प्रभाकर कपिल शर्मा के शो से जुड़े हुए हैं. वे चाहे कपिल के शो में कुछ देर के लिए ही नज़र आते हैं हालांकि वे महफ़िल लूट ले जाते हैं. कपिल के शो में कुछ देर में ही चंदन लाखों रूपये की कमाई कर लेते हैं. कपिल के शो में चंदन अक्सर चंदू चायवाले का रोल प्ले करते हुए नज़र आते हैं. जानकारी के मुताबिक़ उन्हें एक एपिसोड के लिए 5-7 लाख रूपये तक की अच्छी ख़ासी फ़ीस मिलती है.

chandan prabhakar

इतने करोड़ के मालिक हैं चंदन प्रभाकर..

चंदन प्रभाकर ने अच्छा ख़ासा नाम कमाने के साथ ही अपनी कॉमेडी से ख़ूब सारा पैसा भी कमाया है. आलीशान घर और लग्ज़री गाड़ियों के मालिक चंदन प्रभाकर के पास करोड़ों रूपये की संपत्ति है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो वे करीब 15 करोड़ रूपये की संपत्ति के मालिक हैं.

चंदन का घर..

चंदन अपने घर की तस्वीरें अक्सर अपने सोशल मीडिया एकाउंट से साझा करते रहते हैं. उनका घर काफी ख़ूबसूरत है जो कि मुंबई के पॉश इलाके में है.

chandan prabhakar

chandan prabhakar

41 साल के हो चुके चंदन का जन्म साल 1981 में पंजाब के अमृतसर में हुआ था. चंदन प्रभाकर ने साल 2015 में नंदिनी खन्ना से शादी की थी. चंदन की पत्नी ख़ूबसूरती के मामले में बॉलीवुड हसीनाओं को भी मात देती है.

chandan prabhakar

chandan prabhakar

chandan prabhakar

चंदन और नंदिनी प्रभाकर एक बेटी के माता-पिता भी हैं. अक्सर चंदन अपनी बेटी के साथ तस्वीरें पोस्ट करते हैं.

chandan prabhakar

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Chandan Prabhakar (@chandanprabhakar)

Back to top button