दिलचस्प

देवर की शादी में भाभी पर चढ़ा डांस का बुखार, ऐसा नाची कि टकटकी लगा देखतरे रहे मेहमान – Video

शादी का सीजन एक बार फिर से शुरू हो गया है। हर कोई इन शादियों में मजे कर रहा है। शादी की सबसे खास बात ये होती है कि ये अपनी हो या किसी दूसरे की, इसमें मजा बहुत आता है। जब घर परिवार में किसी की शादी होती है तो उसमें हम खूब एन्जॉय करते हैं।

देवर की शादी में खूब नाची भाभी

शादियों में डांस भी जमकर किया जाता है। डांस के बिना शादी में मजे नहीं आते हैं। अब इन भाभी जी को ही ले लीजिए। इन्होंने अपने देवर की शादी में इतना शानदार डांस किया कि अब हर जगह इन्हीं के चर्चे हो रहे हैं। भाभी का डांस देख लोग दीवाने हो रहे हैं।

गुलाबी ड्रेस में दिखी गजब की सुंदर

दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों एक भाभी का डांस वीडियो बड़ा छाया हुआ है। इस वायरल वीडियो में भाभी अपने देवर की शादी में जमकर नाचती है। इस दौरान भाभी ने गुलाबी रंग की खूबसूरत ड्रेस पहन रखी थी। इसमें वह बहुत ही सुंदर लग रही थी।

डांस स्टेप्स से जीता सबका दिल

भाभी ने देवर की शादी में एक से बढ़कर एक शानदार डांस स्टेप्स किए। जब वह नाची तो वहाँ मौजूद हर शख्स उन्हें देखता रह गया। भाभी ने ‘हम आपके हैं कौन’ के गाने ‘वाह वाह रामजी जोड़ी क्या बनाई’ पर डांस परफॉरमेंस दी।

देवर से है अच्छी बॉन्डिंग

भाभी के इस डांस वीडियो को सोशल मीडिया पर theweddingministry नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट ने शेयर किया है। उन्होंने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा “फैमिली में सबसे अच्छा बॉन्ड भाभी और देवर का होता है।” इस वीडियो को देखने के बाद लोग बहुत से कमेंट्स कर रहे हैं।

लोगों को पसंद आया भाभी का डांस

एक यूजर ने लिखा “भाभी ने बहुत ही शानदार डांस किया है।” वहीं दूसरे ने लिखा “देवर की शादी से भाभी बहुत खुश दिख रही हैं। भगवान आपको हमेशा ऐसे ही खुश रखें।” फिर एक कमेंट आता है “भाभ के लटके झटके देख भैया का दोबारा शादी का मन हो गया होगा।” बस इसी तरह के और भी कई कमेंट्स आने लगे।

देखें वीडियो-

इस बात में कोई शक नहीं कि घर में देवर और भाभी का रिश्ता बहुत मजबूत होता है। दोनों के बीच हंसी मजाक होता रहता है। भाभी को देवर की छोटी मां भी कहा जाता है। वैसे आप लोगों को भाभी का यह शानदार डांस कैसा लगा हमे कमेंट कर जरूर बताएं।

Back to top button