बॉलीवुड

नोरा फतेही से नहीं सहा जा रहा अकेलापन, दिया अपने साथ समय बिताने का मौका, फैन बोला- ‘मैं मम्मी..’

अपने डांस के साथ ही अपनी हर एक अदा से अपने लाखों-करोड़ों फैंस का दिल जीतने वाली नोरा फतेही सुर्ख़ियों में रहने का कोई मौका नहीं छोड़ती है. इन दिनों नोरा फतेही छुट्टियों का आनंद लें रही हैं और इसी बीच उन्होंने अपनी एक बेहद ख़ूबसूरत तस्वीर को अपने सोशल मीडिया एकाउंट से साझा किया है.

nora fatehi

सोशल मीडिया पर नोरा फतेही काफी सक्रिय पाई जाती है. उन्होंने हाल ही में एक पोस्ट साझा कर अपने फैंस को खुश कर दिया है. अगर आप नोरा फतेही के साथ ट्रिप पर जाना चाहते हैं तो आपके पास फिलहाल बहुत अच्छा मौका है और यह मौका खुद नोरा आपको दे रही है.

nora fatehi

अभिनेत्री नोरा फतेही ने एक तस्वीर साझा कर उसके साथ एक कैप्शन दिया है. तस्वीर पर तो उनके फैंस ख़ूब प्यार लूटा ही रहे हैं वहीं उनका कैप्शन भी हर किसी का ध्यान खींच रहा है. हाल ही में नोरा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से अपनी बेहद बोल्ड और हॉट तस्वीर साझा की है. इसके साथ अभिनेत्री ने लिखा है कि, ”मेरे अगले वेकेशन की योजना बन रही है…कौन शामिल होना चाहता है”.

nora fatehi

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर में नोरा बेहद सेक्सी नज़र आ रही है. उनके हुस्न पर फैंस की निगाहें टिकी की टिकी रह गई है. पूल किनारे नज़र आ रही नोरा अपना मोबाइल चला रही है. इस दौरान अभिनेत्री ब्लैक बिकिनी में नज़र आईं. जितनी ख़ूबसूरत नोरा लग रही है उनका कैप्शन भी उतना ही ख़ास है.

nora fatehi

नोरा फतेही की इस तस्वीर को फैंस ख़ूब पसंद कर रहे हैं और इस पर एक के बाद एक कमेंट्स भी ख़ूब आ रहे हैं. इस पोस्ट को समाचार लिखे जाने तक करीब 25 लाख लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं एक्ट्रेस के कैप्शन को देखने के बाद फैंस कमेंट्स किए बिना भी नहीं रह पा रहे हैं. उनकी पोस्ट पर कई यूजर्स ने बड़े मजेदार कमेंट किए हैं.

nora fatehi

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”मैं आऊंगा. मुझे डिटेल्स भेजें”. जबकि एक यूजर ने लिखा कि, ” मैं आपको ज्वॉइन करना चाहता हूं”. एक यूजर ने मजाकिया कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”पहले मैं अपनी मम्मी से पूछता हूं”. वहीं एक फैन ने फोटो देखने के बाद कमेंट किया कि, ”कमेंट में ज़्यादा दिमाग मत लगाना यह फोटो कपिल शर्मा शो में नहीं दिखाई जाएगी”.

nora fatehi

कई फैंस की नजरें नोरा के शरीर पर नज़र आ रहे तिल पर भी पड़ी. आप देख सकते हैं कि नोरा के स्तन पर एक तिल नज़र आ रहा है. इसे देखने के बाद एक फैंन ने लिखा कि, ”आपके दिल पर तिल है”. नोरा की इस फोटो पर फैंस तो ख़ूब प्रतिक्रया दे ही रहे हैं. वहीं कई सेलेब्स ने भी इस पर कमेंट किए हैं.

वर्कफ़्रंट की बात करें तो साल 2021 के अंत में नोरा फतेही का म्यूजिक वीडियो ‘डांस मेरी रानी’ काफी सुर्ख़ियों में रहा था. गुरु रंधावा के साथ वे इस गाने में नज़र आईं थीं. इस गाने को गुरु ने आवाज दी थी. दोनों के इस म्यूजिक वीडियो को फैंस ने काफी पसंद किया था.

nora fatehi

नोरा इससे पहले अगस्त 2021 में फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ़ इंडिया में देखने को मिली थी. इसमें उन्होंने दिग्गज़ अभिनेता अजय देवगन के साथ काम किया था.

Back to top button