बॉलीवुड

सायली कांबले ने शादी से पहले खरीदा सपनों का आशियाना, मां ने सिर पर उठाया कलश। देखें तस्वीरें…

टीवी की दुनिया के बेहतरीन सिंगिंग रियलिटी शोज में ‘इंडियन आइडल’ का नाम शुमार होता है और इस मंच ने कई प्रतिभाओं को निखारने का काम किया है। इसी में से एक हैं सायली कांबले (Sayli Kamble), जो ‘इंडियन आइडल- 12’ (Indian Idol- 12) की सेकेंड रनर-अप रहीं थी।

बता दें कि पिछले साल उन्होंने अपने सपनों के राजकुमार धवल संग सगाई की थी। जिसकी तस्वीरें उस दौरान इंटरनेट पर खूब वायरल हुई थी।

 sayli kamble

वहीं अब इंडियन आइडल- 12 फेम सायली कांबले ने शादी से पहले अपने लिए सपनों का एक घर खरीदा है। जिसकी चर्चा अब चारों ओर हो रही है। वैसे तो बता दें कि यह घर सायली कांबले के मम्मी पापा ने लिया है, लेकिन अब इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। जिसे सायली कांबले ने शेयर किया है।

मालूम हो कि इन तस्वीरों में सायली कांबले की खुशी अलग ही देखते बनती है और कहीं न कहीं शादी से पहले यह सायली कांबले का सपना पूरा होने जैसा है। वहीं बता दें कि हाल ही में सायली कांबले के नए घर में पूजा हुई और इसके बाद उन्होंने इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

 sayli kamble

बता दें कि इस दौरान सायली कांबले ने कई तस्वीरें खिंचाई है। जिसमें घर के बाकी भी देखें जा सकते हैं। इतना ही नहीं मालूम हो कि इन तस्वीरों में सायली काफी खूबसूरत लग रही है और उनका घर भी काफी आकर्षक नजर आ रहा है।

 sayli kamble

वहीं एक तस्वीर में सायली की मम्मी सिर पर कलश उठाए हैं। वहीं उनके पापा हाथ में बप्पा की मूर्ति थामे हैं। दोनों गृह प्रवेश की रस्मों को निभाते हुए नजर आ रहे हैं और इन तस्वीरों को शेयर करते हुए मराठी में लिखा है कि उनके मम्मी पापा की मेहनत रंग लाई और सपना पूरा हो चुका है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sayli Kamble (@saylikamble_music)


इसके अलावा अब बात सायली कांबले के पर्सनल लाइफ की करें तो ‘इंडियन आइडल- 12’ के दौरान सायली कांबले का नाम को-कंटेस्टेंट निहाल तारो के साथ जोड़ा जा चुका है। लेकिन सिंगर ने एक इंटरव्यू में ऐसी खबरों को सिरे से नकार दिया था और अब उनकी शादी जल्द ही होने वाली है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sayli Kamble (@saylikamble_music)


आखिर में बता दें कि इंडियन आइडल-12 खत्म होने के बाद सायली कांबले को कई प्रोजेक्ट्स में काम करने का मौका मिला है और इस समय उनकी झोली में कई गाने हैं। ऐसे में कुल-मिलाकर देखें तो सायली कांबले की झोली में एक के बाद एक सफलता आ रही है और अब फैंस को उनकी शादी का इंतजार है।

Back to top button