बॉलीवुड

आधी रात को सनी लियोन के घर पहुंचे थे मीका, फिर एक्ट्रेस के साथ किया यह काम, कहा- गलत मत सोचना

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा को अपने कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ से देश-दुनिया में अच्छी ख़ासी लोकप्रियता हासिल हुई है. कपिल शर्मा को इस शो ने शिखर पर पहुंचा दिया है. बता दें कि कपिल के शो में हर एपिसोड में कोई न कोई लोकप्रिय हस्ती जरूर पहुंचती है.

the kapil sharma show

कपिल के शो में अधिकतर फ़िल्मी दुनिया से जुड़े कलाकार पहुंचते है. अभिनेत्री और अभिनेता अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए आते है तो वहीं बॉलीवुड गायकों को भी कपिल के शो पर देखा जाता है. इस दौरान स्टार्स कपिल शर्मा और उनकी टीम के साथ खूब मस्ती मजाक भी करते है और शो पर अपनी निजी ज़िंदगी से जुड़े राज से भी पर्दा उठाते है.

the kapil sharma show mika singh and sunny leone

कपिल शर्मा के शो पर हाल ही में हिंदी सिनेमा के मशहूर गायक मीका सिंह और अश्लील फिल्मों की पूर्व स्टार एवं बॉलीवुड अदाकारा सनी लियोनी भी पहुंची थी. दोनों स्टार्स के साथ दो अन्य गायकों ने भी ‘द कपिल शर्मा शो’ में हिस्सा लिया था. कपिल के शो पर इस दौरान मीका ने सनी संग अपने एक ख़ास किस्से का जिक्र किया था.

the kapil sharma show mika singh and sunny leone

मीका ने सनी के अमेरिका स्थिति एक घर का किस्सा सुनाया था. जिसे सुनने के बाद हर कोई हैरान रह गया था. मीका एक बार आधी रात को सनी के अमेरिका के लॉस एंजेलिस वाले घर पर पहुंच गए थे. मीका ने बताया था कि, ”मैं सनी के US वाले घर गया था परफॉर्मेंस के कारण मुझे काफ़ी लेट हो गया मुझे लगा कि मैं 11.30 तक पहुंच जाऊंगा लेकिन मैं रात को 4 बजे पहुंचा. आप गलत मत सोचना”.

mika singh and sunny leone

आगे अपनी बात जारी रखते हुए मीका ने सनी की तारीफ़ में कहा था कि, ”सनी काफ़ी क्यूट है उन्होंने सुबह चार बजे मेरे लिए पिज़्ज़ा बनाया और मुझे प्यारी सी कॉफ़ी बना कर भी पिलाई. इस बात को मैं कभी नहीं भूलूंगा”. मीक की यह बात सुनने के बाद हर कोई हैरान रह गया था. सभी ने इस दौरान सनी के लिए तालियां भी बजाई थी. मीका ने लगे हाथ सनी के घर की तारीफ़ में भी कुछ शब्द कह दिए थे.

मीका बोले- मैं सनी लियोन का बहुत बड़ा फैन हूं…

mika singh and sunny leone

मीका ने इसके आगे भी सनी के बारे में बात की थी और खुद को सनी लियोन का बहुत बड़ा फैन बताया था. मीका ने कपिल के शो पर इस बात का भी ख़ुलासा किया था कि सनी लियोन उनकी फ़ेवरेट एक्ट्रेस हैं. बता दें कि सनी और मीका साथ में वर्ल्ड टूर भी कर चुके है.

सनी ने कहा- अगले साल शादी कर लेंगे मीका…


मीका ने तो सनी की खूब तारीफ़ की वहीं सनी ने मीका के बारे में कहा कि मीका भी अगले साल तक शादी कर लेंगे. बता दें कि 44 वर्षीय मीका अब तक कुंवारे हैं.

Back to top button