बॉलीवुड

पुष्पा की हीरोइन को देखते ही पैसे मांगने लगे गरीब बच्चे, एक्ट्रेस का रवैया देखकर भड़क गए लोग

‘पुष्पा द: राइज’ फिल्म इन दिनों बहुत तहलका मचा रही है। फिल्म के हीरो अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के साथ-साथ उनकी को-स्टार रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) भी सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई है। फिल्म में दोनों की जोड़ी को बहुत पसंद किया गया है। इस बीच रश्मिका का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देख लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है।

एक्ट्रेस ने नहीं की गरीब बच्चों की मदद

दरअसल रश्मिका सोमवार को मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट की गई। इस दौरान कुछ गरीब बच्चों ने उन्हें घेर लिया। वे रश्मिका से पैसे मांगने लगे। हालांकि रश्मिका ने इन बच्चों पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया। बल्कि वह पैपराजी को कुछ पोज देकर और बच्चों को इग्नोर कर अपनी कार में बैठ गई।

रश्मिका जब कार में बैठी तो भी बच्चों ने उनका पीछा नहीं छोड़ा। वह कार की बंद खिड़की के बाहर से पैसे मांगने लगे। इस दौरान एक बच्ची ने उनसे पूछा “दीदी आपकी पिक्चर है ना पुष्पा?” इसके बाद वहां एक और बच्ची आ जाती है और कहती है “दीदी कुछ पैसे दे दो खाना खाना है.” हालांकि रश्मिका किसी को पैसे नहीं देती और कार से चली जाती है।

भड़के लोगों ने सुनाई खरी-खोटी

अब रश्मिका का यही रवैया लोगों को चुभ गया। उन्होंने राश्मिका को गरीब बच्चों को पैसे न देने के लिए ट्रोल करना शुरू कर दिया। भड़के लोगों ने एक्ट्रेस को खूब खरी खोटी सुना दी। एक यूजर ने कहा “रश्मिका को उन गरीब बच्चों की हेल्प करनी चाहिए थी।” फिर दूसरे ने लिखा “एक्ट्रेस इतना कमाती है। कुछ पैसे दे देती तो क्या चला जाता?”

वहीं एक अन्य यूजर लिखता है “ये लोग बस पैसों से ही अमीर होते हैं, दिल से तो पूरे गरीब हैं।” फिर एक ने कहा “इतनी बड़ी एक्ट्रेस को बच्चों को कम से कम 100 रुपए तो देने चाहिए थे।” हालांकि कुछ लोग एक्ट्रेस के सपोर्ट में भी बोलते दिखे। उन्होंने कहा कि “बच्चों को भीख देना गलत बात है। इन्हें फिर इसकी आदत हो जाएगी और ये न पढ़ेंगे और न कोई काम करेंगे।”

कुछ लोगों ने ये भी कहा कि इन बच्चों ने भीख मांगना धंधा बना रखा है। इन्हें पैसे दे भी दें तो ये उसे मां-बाप या गैंग लीडर को दे देंगे। इन्हें भीख देकर बड़ावा नहीं देना चाहिए। वहीं कुछ ने बच्चों को पैसे की बजाय खाना देने की सलाह भी दी।

देखें वीडियो-

 

View this post on Instagram

 

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)

बॉलीवुड में नजर आएंगी रश्मिका मंदाना

‘पुष्पा: द राइज’ में श्रीवल्ली का रोल प्ले कर फेमस हुई रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) सिर्फ साउथ में ही नहीं बल्कि नॉर्थ इंडिया में भी काफी पसंद की जाने लगी है। नतिजन बॉलीवुड फिल्म मेकर्स उन्हें फिल्मों के ऑफर देने लगे हैं। वे जल्द ही सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म ‘मिशन मजनू’ में दिखाई देंगी। वहीं उन्हें अमिताभ बच्चन के साथ ‘गुडबाय’ फिल्म में भी देखा जाएगा।

Back to top button