विशेष

सारा तेंदुलकर ने खोला अपनी सुंदरता का राज। इस वज़ह से काफ़ी खूबसूरत दिखती हैं सारा…

सारा तेंदुलकर ने इंस्टा पर खोला अपनी ब्यूटी का राज। शाहिद कपूर की पत्नी भी करती है इस तरीक़े का उपयोग...

क्रिकेट के भगवान मानें जाने वाले खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) आज भी करोड़ों दिलों पर राज करते हैं। जी हाँ सचिन के साथ-साथ उनकी बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) भी लोगों के दिल और दिमाग पर छाई रहती हैं।

Sara Tendulkar

बता दें कि सारा सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज को शेयर करती रहती हैं। इतना ही नहीं वो अपनी सुंदरता से लोगों को आए दिन सोशल मीडिया पर घायल बनाती रहती है।

Sara Tendulkar

वहीं सारा तेंदुलकर अपनी खूबसूरती के बलबूते पर बड़ी-बड़ी मशहूर एक्ट्रेस को भी पीछे छोड़ती नजऱ आती हैं। बता दें कि फिटनेस के मामले में भी उनका कोई जवाब नहीं है। वहीं इसी बीच उन्होंने मॉडलिंग डेब्यू भी किया है। लेकिन क्या आप जानते हैं सारा की सुंदरता का राज क्या है? नहीं जानते तो चलिए आज हम सारा के इस राज से पर्दा उठाते हैं।

sara-tendulkar

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Tendulkar (@saratendulkar)


गौरतलब हो कि सारा तेंदुलकर ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में अपनी सुंदरता के राज को लेकर इंफॉर्मेशन साझा की है। जी हां हुआ कुछ यूं कि उन्होंने एक मेकअप ब्रॉन्ड का प्रमोशन किया है। जिसमें उन्होंने उस प्रोडक्ट के साथ ही साथ अपनी तस्वीर शेयर की है। मालूम हो कि इस फोटो में वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। इसके अलावा इस प्रोडक्ट को इससे पहले शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत भी प्रमोट कर चुकी हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)

बता दें कि इस प्रोडक्ट के इंस्टाग्राम पेज पर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत का भी वीडियो है और इस वीडियो में वह बता रही हैं कि उनकी त्वचा और चेहरे की सुंदरता के पीछे क्या कारण है। इसके अलावा समीरा रेड्डी और दिया मिर्जा समेत कई अभिनेत्रियां भी इसका प्रमोशन कर चुकी हैं। वहीं अब सारा भी इन अभिनेत्रियों के साथ इस सूची में शामिल हो गई हैं। मालूम हो कि सारा तेंदुलकर ने अपने इस पोस्ट में पेड पार्टनरशिप का टैग देते हुए अपनी फोटो शेयर की है।

साथ ही उन्होंने कैप्शन में इस ब्यूटी प्रोडक्ट के बारे में बताया है। इसके अलावा उन्होंने इस प्रोडक्ट का फार्मूला भी लिखा है। साथ ही साथ उन्होंने ये भी बताया है कि यही कारण है कि जिस वजह से उनकी त्वचा ग्लो करती है।

sara tendulkar

वहीं आजकल सारा तेंदुलकर के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर भी चर्चा जोर-शोर से उठ रही है। बता दें कि वह इन दिनों बॉलीवुड के काफी करीब आती दिख रही हैं। फ़िर चाहें उनका मॉडलिंग डेब्यू हो या फिर टाइगर श्रॉफ के इवेंट में हैदराबाद जाना। हर जगह वे एक्टिव नजर आ रही हैं।

इसके अलावा उन्होंने जिस ऐड वीडियो से डेब्यू किया था उसमें उनके साथ फिल्में कर चुकी उधम सिंह फेम बनिता संधू भी थीं। ऐसे में अब कयास यह भी लगाएं जा रहें कि क्या वो बॉलीवुड में एंट्री लेंगी?

Sara Tendulkar

कुछ समय पहले ही किया था सारा ने अपने प्यार का खुलासा…

Sara Tendulkar

वहीं आख़िर में बता दें कि कुछ समय पहले ही सारा ने अपने प्यार का खुलासा किया था, जिसने ख़ूब सुर्खियां बटोरी थी। गौरतलब हो कि उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की थी। जिसमें वह अपनी मां के साथ नजर आ रही थी और यह उनके बचपन की तस्वीर थी। जिसमें वह अपनी मां की गोद में बैठी हुई थी और फोटो शेयर करते हुए सारा तेंदुलकर ने लिखा था कि, ” घर वही है, जहां वह है मेरी मां को जन्मदिन की शुभकामनाएं।

sara tendulkar

वह मेरी सबसे अच्छी दोस्त है और मैं उनसे बहुत प्यार करती हूं।” वहीं बता दें कि सारा तेंदुलकर का नाम शुभमन गिल के साथ जुड़ चुका है। सारा और शुभमन गिल को अक्सर इवेंट्स और पार्टीज में साथ देखा जाता है। हालांकि दोनों में से किसी ने ऑफिशियली अपने रिश्ते की पुष्टि अभी तक नहीं की है।

Sara Tendulkar

Back to top button